A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड जब रैपर एमिनेम को देख लोग सोचते थे उन्हें है ब्रेन डैमेज

जब रैपर एमिनेम को देख लोग सोचते थे उन्हें है ब्रेन डैमेज

हाल में हॉलीवुड रैपर एमिनेम ने अपनी जिंदगी में एक बुरे दौर के बारे में चर्चा की है। उन्होंने बताया कि वर्ष 2000 के दौरान अपनी नशे की लत के कारण रीहैब में रहने के बाद वापस रिकॉर्डिग स्टूडियो लौटना उनके लिए कितना कठिन था।

eminem- India TV Hindi eminem

लॉस एंजेलिस: फिल्मी इंडस्ट्री की चका-चौंध किसी को दीवाना बना देती है। लेकिन यहां कई हस्तियां ऐसी हैं जो किसी आम शख्स की ही तरह जिंदगी में आने वाले उतार-चढ़ाव का सामना करती हैं। हाल में हॉलीवुड रैपर एमिनेम ने अपनी जिंदगी में एक बुरे दौर के बारे में चर्चा की है। उन्होंने बताया कि वर्ष 2000 के दौरान अपनी नशे की लत के कारण रीहैब में रहने के बाद वापस रिकॉर्डिग स्टूडियो लौटना उनके लिए कितना कठिन था। एमिनेम ने बता कि उनके आसपास के कुछ लोग सोचते थे कि उन्हें ब्रेन डैमेज हुआ है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, अपनी अल्बम ‘एनकोर’ और ‘रीलैप्स’ के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उस दौरान वह बिलकुल भी एकाग्र नहीं हो पा रहे थे और वह महसूस करते थे कि उन्हें दोबारा रैप सीखना होगा।

एमिनेम ने वल्चर मैगजीन को बताया, "इनकोर औसत दर्जे की अल्बम थी, लेकिन रिलैप्स के साथ उस समय मैं अपना जो सर्वश्रेष्ठ दे सकता था, मैंने दिया। मेरे लिए रिलेप्स काफी मजाकिया अल्बम था, क्योंकि मैं अपनी लत छुड़ाकर बस दोबारा वापसी कर रहा था। मेरा दिमाग उस समय बहुत ही विचलित रहता था और मेरे आसपास के लोग सोचते थे कि मैंने खुद अपना ब्रेन डैमेज कर लिया है।"