A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड पॉप सिंगर कैटी पेरी 16 नवंबर को मुंबई में देंगी प्रस्तुति

पॉप सिंगर कैटी पेरी 16 नवंबर को मुंबई में देंगी प्रस्तुति

 ग्रैमी से सम्मानित कैटी पेरी फिर से भारत आ रही हैं। इस बार वह मुंबई में 16 नवंबर को होने वाले वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल के उद्घाटन में प्रस्तुति देंगी।

<p>कैटी पेरी</p>- India TV Hindi कैटी पेरी

नई दिल्ली: ग्रैमी से सम्मानित कैटी पेरी फिर से भारत आ रही हैं। इस बार वह मुंबई में 16 नवंबर को होने वाले वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल के उद्घाटन में प्रस्तुति देंगी। केटी ने कहा, "मैं भारत जाने को लेकर काफी खुश और रोमांचित हूं। मुंबई में यह मेरी पहली प्रस्तुति होगी। मैं वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल में गाने को लेकर काफी उत्सुक हूं।"

कैटी पेरी ने कॉमेडियन-अभिनेता रसेल ब्रांड से राजस्थान में 2010 में शादी की। बाद में दंपति अलग हो गए। वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई ने कहा, "हम बेहद उत्साहित हैं कि कैटी पेरी भारत में हमारे पहले वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल की मुख्य कलाकार होंगी। हमने इस फेस्टिवल को हमारे समुदाय के साथ संगीत के लिए अपने जुनून को साझा करने के लिए आयोजित करने का फैसला किया। कैटी के इसमें शामिल होने से यह निश्चित है कि यह एक अलग तरह का अनुभव होगा।"

यूनिवर्सल म्यूजिक ग्रुप, भारत व दक्षिण एशिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ देवराज सन्याल ने कहा, "कैटी न सिर्फ वैश्विक पॉप सुपरस्टार हैं, बल्कि उनके भारत में भी ज्यादा प्रशंसक हैं।"