A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड रॉबी विलियम्स को हुई जिमी पेज पर जीत हासिल

रॉबी विलियम्स को हुई जिमी पेज पर जीत हासिल

रॉबी विलियम्स और रॉक बैंड लेड जेपलिन के गायक जिमी पेज के बीच पिछले लंबे वक्त से अनबन चल रही थी। हाल ही में रॉबी विलियम्स ने अपने घर के नवीनीकरण को लेकर रॉक बैंड लेड जेपलिन के गायक जिमी पेज के खिलाफ लड़ाई जीत ली है।

jimmy- India TV Hindi jimmy

लंदन: गायक रॉबी विलियम्स और रॉक बैंड लेड जेपलिन के गायक जिमी पेज के बीच पिछले लंबे वक्त से अनबन चल रही थी। हाल ही में रॉबी विलियम्स ने अपने घर के नवीनीकरण को लेकर रॉक बैंड लेड जेपलिन के गायक जिमी पेज के खिलाफ लड़ाई जीत ली है। एक वेबसाइट के मुताबिक, विलियम्स और रॉक बैंड के गिटारिस्ट पेज में उस समय अनबन हो गई, जब तीन साल पहले 2013 में विलियम्स पश्चिमी लंदन के हॉलैंड पार्क में रहने पहुंचे। उन्होंने घर का नवीनीकरण कराने की कोशिश की, लेकिन पड़ोसी पेज द्वारा उन्हें हर बार रोका गया।

इसे भी पढ़े:-

विलियम्स ने एक समाचार पत्र को बताया, "मैं जीत गया। क्या उसने जीत हासलि की? मुझे नहीं पता कि किसी को विजेता होना ही चाहिए।" उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि यह बड़ी खबर है और वह इससे बेहद खुश हैं। यह खुशी जीवन भर रहेगी।

'एंजेल्स' जैसे हिट गाने के गायक विलियम्स को अपनी पत्नी आएदा फील्ड से दो बच्चे चार साल की बेटी थियोडोरा और लगभग दो साल का बेटा चार्लटन हैं। इस जोड़ी की पेज से कुछ साल पहले दो-तीन बार मुलाकात की थी। पहले वे पेज के प्रशंसक थे और दोनों ने उनकी तारीफ की थी।

विलियम्स ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि हम दोस्त हैं। मैं जिमी पेज को नहीं जानता। हमारी दो-तीन बार संक्षिप्त मुलाकात हुई, लेकिन यह सालों पहले की बात है।"