A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड हमेशा गंभीर किरदारों में नजर आने वाले ‘Twilight’ के अभिनेता रॉबर्ट अब कॉमेडी अंदाज में आएंगे नजर

हमेशा गंभीर किरदारों में नजर आने वाले ‘Twilight’ के अभिनेता रॉबर्ट अब कॉमेडी अंदाज में आएंगे नजर

रॉबर्ट पैटिनसन को अब तक के उनके फिल्मी करियर में उन्हें नकारात्मक और गंभीर भूमिकाएं निभाते हुए ही देखा गया है। लेकिन इस बार वह कुछ अलग करने जा रहे हैं। दरअसल रॉबर्ट को जल्द ही पहली बार एक कॉमेडी फिल्म 'डेमसेल' में देखा जाने वाला है।

Robert Pattinson- India TV Hindi Robert Pattinson

लंदन: हॉलीवुड की ‘ट्विलाइट’ और ‘रिमेम्बर मी’ जैसी फिल्मों में नजर चुके अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन को अब तक के उनके फिल्मी करियर में उन्हें नकारात्मक और गंभीर भूमिकाएं निभाते हुए ही देखा गया है। लेकिन इस बार वह कुछ अलग करने जा रहे हैं। दरअसल रॉबर्ट को जल्द ही पहली बार एक कॉमेडी फिल्म 'डेमसेल' में देखा जाने वाला है। उन्होंने कहा कि लंबे समय तक गंभीर भूमिकाएं निभाने के बाद इस तरह का किरदार निभाना मजेदार है। हालांकि रॉबर्ट अपने इस किरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि वह काफी वक्त से इस तरह का कुछ करना चाहते थे।

रॉबर्ट ने वेबसाइट 'ईटीऑनलाइन डॉट कॉम' से कहा, "यह मजेदार रहा। मैं लंबे समय से यह करना चाहता था। मेरा मतलब है कि मैं बहुत सारे गंभीर मनोचिकित्सकों की भूमिकाएं निभा चुका हूं, इसलिए मैंने सोचा कि मैं मजेदार मनोचिकित्सक की भूमिका निभाऊंगा।"

अभिनेता का कहना है कि यह अब तक के करियर में सबसे मजेदार था। उन्होंने कहा, "पूरी यात्रा मजेदार रही और मेरे जीवन में अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली रहा हूं। मैं इसकी सराहना करता हूं।" बता दें कि 'डेमसेल' 22 जून को रिलीज होने वाली है।