A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड फिल्मकार ने रेसल सिमंस पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, दर्ज हुआ मुकदमा

फिल्मकार ने रेसल सिमंस पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, दर्ज हुआ मुकदमा

डॉक्यूमेंट्री फिल्मकार जेनिफर जारोसिक ने अमेरिकी व्यावसायी रसेल सिमंस पर अपने साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सिमंस ने 2016 में उनके साथ दुष्कर्म किया था। हालांकि वहीं दूसरी ओर सिमंस ने इन आरोपों का खंडन किया हैं।

Russell- India TV Hindi Russell

लॉस एंजेलिस: पिछले कुछ समय से फिल्मी हस्तियां अपने साथ हुईं दुष्कर्म की घटनाओं पर खुलकर सामने आकर बोल रही हैं। अब इस लिस्ट में डॉक्यूमेंट्री फिल्मकार जेनिफर जारोसिक का भी नाम जुड़ गया है। दरअसल उन्होंने अमेरिकी व्यावसायी रसेल सिमंस पर अपने साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सिमंस ने 2016 में उनके साथ दुष्कर्म किया था। हालांकि वहीं दूसरी ओर सिमंस ने इन आरोपों का खंडन किया हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, याचिका में जारोसिक ने आरोप लगया कि सिमंस ने उन्हें डोहेनी ड्राइव पर अपने घर में बुलाया और यौन संबंध बनाने के लिए कहा। जब उन्होंने मना किया तो सिमंस आक्रामक हो गए और उन्हें बिस्तर की तरफ धक्का दे दिया।

खुद पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगते देख सिमंस पिछले वर्ष अपने व्यापार से दूर हो गए थे। उन पर कई महिलाओं ने दुष्कर्म और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांकि, उन्होंने इन सभी आरोपों का खंडन किया है। सिमंस के प्रवक्ता ने आरोपों का खंडन करते हुए बुधवार को एक बयान जारी किया। सिमंस ने कहा, "यह आरोप बिल्कुल गलत हैं। मैं अदालत में जाने के लिए तैयार हूं। मुझे न्याय मिलेगा और पूरी सच्चाई समाने आएगी।"

जारोसिक कहती हैं कि वह पहली बार 2006 में सिमंस से मिली थी और उन दोनों को योग और ध्यान में रुचि थी। उन्होंने कहा कि सिमंस ने उनकी डाक्यूमेंट्री को वित्तीय सहायता प्रदान करने और सहनिर्माण करने की पेशकश की। वह क्षतिपूर्ति के लिए कम से कम 50 लाख डॉलर की मांग कर रही है।