A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड सेलेना गोमेज पर भड़के फैंस, लगा लिप सिंसिंग का आरोप

सेलेना गोमेज पर भड़के फैंस, लगा लिप सिंसिंग का आरोप

सेलेना गोमेज इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि उन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स (एएमए) 2017 में अपने प्रदर्शन के दौरान कथित रूप से लिप सिंसिंग का सहारा लिया था।

selena gomez- India TV Hindi selena gomez

लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड सिंगर सेलेना गोमेज इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि उन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स (एएमए) 2017 में अपने प्रदर्शन के दौरान कथित रूप से लिप सिंसिंग का सहारा लिया था। बता दें कि कुच वक्त पहले ही उनकी जीवनरक्षक किडनी प्रत्यारोपण की जटिल सर्जरी हुई थी, अब इससे उबरने के बाद यह उनकी पहली प्रस्तुति थी। सेलेना ने डीजे मार्शमेलो के साथ मिलकर बनाए गए गाने 'वूल्व्स' पर परफार्म किया था। एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, सुनहरे भूरे रंग के बालों के साथ सफेद सिल्क की स्लिप ड्रेस और ट्रेनर्स पहने गोमेज ने कार के बोनट पर चढ़ते-उतरते हुए अपना प्रदर्शन किया।

जबकि वहीं दूसरी ओर नाइटी ड्रेस में अन्य डांसर उनके चारों तरफ डांस कर रही थीं। हालांकि कई दर्शक गायिका की धमाकेदार वापसी से खुश नहीं थे और उन्होंने उन पर प्रदर्शन के दौरान लिप सिंसिंग का आरोप लगाया।

इसके बाद ट्विटर पर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई, हालांकि सेलेना ने अपनी वापसी के बाद ट्विटर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और चुप्पी साधे रही, जबकि प्रदर्शन के दौरान भी उन्हें दर्शकों का दाद पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही थी।