A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड 'द लायन किंग' के हिंदी वर्जन में मुफासा और उसके बेटे सिंबा को आवाज देंगे शाहरुख खान और बेटे आर्यन खान

'द लायन किंग' के हिंदी वर्जन में मुफासा और उसके बेटे सिंबा को आवाज देंगे शाहरुख खान और बेटे आर्यन खान

शाहरुख खान और आर्यन खान ने मुफासा और सिंबा के नाम की टी-शर्ट पहनकर इंडिया-पाकिस्तान का मैच भी एन्जॉय किया।

<p> 'द लायन किंग'</p>- India TV Hindi  'द लायन किंग'

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन डिज्नी की अपकमिंग लाइव-एक्शन फिल्म 'द लायन किंग' के हिंदी वर्जन में किंग मुफासा और उसके बेटे सिंबा को अपनी आवाज देंगे। शाहरुख खान और आर्यन खान दोनों ही इस प्रोजेक्ट के लिए खासा उत्साहित हैं। शाहरुख ने एक बयान में कहा, " 'द लायन किंग' एक ऐसी फिल्म है, जिसे मेरा पूरा परिवार पसंद करता है और इसके लिए हमारे दिल में खास जगह है।"

अभिनेता ने कहा, "लायन किंग की विरासत कालातीत है और इससे बेटे आर्यन के जुड़ने की वजह से यह मेरे लिए और भी खास बन गई है। सबसे मजेदार बात ये है कि इसे अबराम भी देखने वाला है।"

शाहरुख खान और आर्यन खान ने मुफासा और सिंबा के नाम की टी-शर्ट पहनकर इंडिया-पाकिस्तान का मैच भी एन्जॉय किया।

स्टूडियो एंटरटेनमेंट, डिज्नी इंडिया के हेड बिक्रम दुग्गल ने कहा, "हम हिंदी में मुफासा और उसके बेटे के किरदार को जीवंत करने के लिए शाहरुख और उनके बेटे आर्यन से बेहतर आवाज की तलाश नहीं कर सकते थे।" 

'द जंगल बुक' के निर्देशक जॉन फेवरोउ द्वारा निर्देशित 'द लायन किंग' हाल की प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। 'द लायन किंग' भारत में 19 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें-

प्रियंका चोपड़ा ने अपने ससुर के साथ तस्वीर शेयर करके उन्हें इस बात के लिए शुक्रिया कहा है

World Cup 2019: रणवीर सिंह ने ग्राउंड पर विराट कोहली को लगाया गले, Video Viral

सैफ अली खान और आलिया ने शुरू की 'जवानी जानेमन' की शूटिंग