A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा के साथ रिश्तों को लेकर जेठानी सोफी टर्नर का आया बयान

प्रियंका चोपड़ा के साथ रिश्तों को लेकर जेठानी सोफी टर्नर का आया बयान

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर ने अपने और प्रियंका के रिश्तों को लेकर बयान दिया है। इसके अलावा उन्होंने जोनास ब्रदर्स को लेकर भी कई बातें कही हैं। 

sophie turner- India TV Hindi सोफी टर्नर

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरत जेठानी सोफी टर्नर, जो फेमस होलिवुड सीरीज़ गेम ऑफ थ्रोन्स में सांसा स्टार्क का किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं, आजकल अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों और अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में हैं। 

हाल ही में एक मेगेज़ीन के साथ बातचीत में सोफी टर्नर ने अपने प्यार और शादी पर काफी कुछ खुलासे किए। सोफी से पूछा गया कि क्या वो अपने पति के  बैंड 'जोनास ब्रदर्स' की फैन रही हैं? इस पर सोफी ने कहा, "मैं और मेरे दोस्त जोनास ब्रदर्स के फेन नहीं थे, बल्कि यूं कहें तो हम जोनास ब्रदर्स से नफरत करते थे। दरअसल हमारा एक फेवरेट बैंड जोनास ब्रदर्स का बैंड फेमस होने के कारण बिखर गया था और मैंने और मेरे दोस्तों ने इसकी वजह जोनास ब्रदर्स को मानकर उनसे नफरत करनी शुरू कर दी थी। सोफी को नहीं पता था कि जिस जोनास ब्रदर्स के बैंड से वो नफरत कर रही हैं, उनकी शादी वहीं होगी।

सोफी ने पीसी (प्रियंका चोपड़ा) के साथ अपने संबंधों के बारे में भी काफी बातें की। सोफी ने कहा, "यह उनके लिए बहुत ही अच्छा है, क्योंकि उन्हें घर में ही प्रियंका के रूप में दोस्त मिल गयी हैं, जो वास्तव में कूल हैं, जिनके साथ वे बाहर घूम सकती हैं और एक दूसरे के बारे में बात कर सकती हैं, जैसे कि लड़के कितने पागल होते हैं। हमारी सोच काफी मिलती है। भगवान का शुक्र है, क्योंकि आप कभी भी (अपने ससुराल के बारे में) नहीं जानते।"

प्रियंका का जिक्र छिड़ने पर सोफी ने एक और वाक्या शेयर किया उन्होंने कहा कि हम जब निक और प्रियंका की शादी के लिए भारत गए थे तो हमारे साथ बिल्कुल शाही मेहमानों की तरह व्यवहार किया गया था। प्रियंका चोपड़ा को भारत में बहुत इज्जत और प्यार दिया जाता है। अपने इंटरव्यू में सोफी टर्नर ने प्रियंका चोपड़ा की तारीफों के बहुत पुल बांधे।

जोनास ब्रदर्स की पत्नियों को 'जे सिस्टर्स' के नाम से जाना जाता है, जिसमें निक की पत्नी बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा, जो की पत्नी सोफी, और केविन की पत्नी डेनियल शामिल हैं।