A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड सेंसर बोर्ड द्वारा काटा गया 'स्पेक्टर' का KISS सीन Youtube पर हुआ viral

सेंसर बोर्ड द्वारा काटा गया 'स्पेक्टर' का KISS सीन Youtube पर हुआ viral

नई दिल्ली: 007 एजेंट जेम्स बॉन्ड सिरीज की फिल्म ‘स्पक्टर’ में कीसिंग सीन पर सेंसर बोर्ड की कैची चल जाने के बाद भारत में इसका काफी मजाक उड़ाया गया था। सेंसर बोर्ड का ये कहना

सेंसर बोर्ड द्वारा...- India TV Hindi सेंसर बोर्ड द्वारा काटा गया 'स्पेक्टर' का KISS सीन हुआ लीक

नई दिल्ली: 007 एजेंट जेम्स बॉन्ड सिरीज की फिल्म ‘स्पक्टर’ में कीसिंग सीन पर सेंसर बोर्ड की कैची चल जाने के बाद भारत में इसका काफी मजाक उड़ाया गया था। सेंसर बोर्ड का ये कहना था कि बॉन्ड की फिल्म का KISS सीन काफी उत्तेजक है जिसे भारतीय दर्शकों को नहीं दिखाया जा सकता।

ये भी पढ़ें- 'स्पेक्ट्र' में किसिंग सीन्स काटने का सेंसर बोर्ड का फैसला मनमाना: शबाना आजमी

इसके बाद सोशल मीडिया पर #SanskariJamesBond ट्रेंड कर गया था और सोशल मीडिया पर लोगों ने सेंसर बोर्ड की काफी आलोचना की थी। फिल्म से काटा गया ये वीडियो अब यूट्यूब पर वायरल हो गया है। यूट्यूब पर वायरल हुए वीडियो में बॉन्ड बने डैनियल क्रैग अपनी को-स्टार के साथ हॉट सीन देते हुए दिख रहे हैं।

इस वीडियो को यू ट्यूब पर वायरल वर्ल्ड नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वहीं इन हॉट सीन्स को फिल्म से कांटने के लिए आलोचना झेल रहे सेंसर बोर्ड के प्रमुख पहलाज निहलानी ने आज कहा कि उन्होंने यह फिल्म नहीं देखी क्योंकि यह उनका काम नहीं, लेकिन फिल्म में कट्स नियमों के मुताबिक किए गए हैं।

ये भी पढ़ें- 5 बॉलीवुड स्टार्स जो बन सकते हैं बेहतरीन जेम्स बॉन्ड

उन्होंने कहा कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड का प्रमुख होने का यह मतलब नहीं है कि फिल्म देखना जरूरी है। निहालानी ने समाचार चैनल टाइम्स नाउ से कहा, “हमने प्रमाण पत्र दिया है, लेकिन मैंने फिल्म नहीं देखी है। निगरानी समिति में मेरी कोई भूमिका नहीं है। मैं अध्यक्ष हूं लेकिन फिल्म देखना मेरा काम नहीं है। मैंने फिल्म का एक दृश्य भी नहीं देखा है। मैंने चुंबन वाला दृश्य भी नहीं देखा जिसको लेकर बहस हो रही है।

यह पूछे जाने पर कि जब उन्होंने फिल्म नहीं देखी तो फिर कट का बचाव क्यों किया तो सेंसर बोर्ड के प्रमुख ने कहा, “मेरी समिति ने इसे देखा, मेरे कार्यालय के लोगों इसे देखा। निहलानी ने कहा कि वह यह नहीं समझ पाए कि बांड की फिल्म में कट को लेकर इतनी हाय-तौबा क्यों मची हुई है।”

अगली स्लाइड में देखिए स्पेक्टर फिल्म के हॉट वीडियो-