A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड 'स्पाइडर मैन' की अगली फिल्म में किशोर होगा पीटर पार्कर

'स्पाइडर मैन' की अगली फिल्म में किशोर होगा पीटर पार्कर

लॉस एंजेलि: अंतर्राष्ट्रीय फिल्म निर्माण कंपनी मार्वेल स्टूडियोज के प्रमुख केविन फीज का कहना है कि फिल्म श्रृंखला 'स्पाइडर' की ताजा कहानी में मुख्य किरदार पीटर पार्कर को हाई स्कूल के सुपरहीरो के रूप में

- India TV Hindi

लॉस एंजेलि: अंतर्राष्ट्रीय फिल्म निर्माण कंपनी मार्वेल स्टूडियोज के प्रमुख केविन फीज का कहना है कि फिल्म श्रृंखला 'स्पाइडर' की ताजा कहानी में मुख्य किरदार पीटर पार्कर को हाई स्कूल के सुपरहीरो के रूप में दिखाया जाएगा न कि उनके उत्तराधिकारी माइल्स मोरालेस या किसी और को, जिन्होंने सालों तक स्पाइडर मैन का नकाब पहने रखा। वेबसाइट 'वेरायटी डॉट कॉम' के अनुसार, फीज ने पत्रिका 'कोलिडर' को बताया कि अगली स्पाइडर मैन फिल्म में पीटर पार्कर को 15-16 साल के किशोर के रूप में दिखाया जाएगा।

उन्होंने कहा, "जहां तक अभिनेता की उम्र का सवाल है, हम उसी आधार पर कलाकारों का चयन करेंगे, यह सब मुझे नहीं मालूम। लेकिन जहां तक कहानी के अनुसार पीटर पार्कर की उम्र का सवाल है, वह 15-16 साल का होगा।"

कहा जा रहा है कि मार्वेल आने वाली फिल्म 'कैप्टन अमेरिका : सिविल वार' में एक नए स्पाइडर मैन को लेकर आएगा। फिल्म छह मई 2016 को प्रदर्शित होगी।

उधर, 'स्पाइडर मैन' श्रृंखला की नई फिल्म 28 जुलाई 2017 को लांच होगी।