A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड स्पाइडरमैन और हल्क जैसे सुपरहिरों बनाने वाले स्टेन ली पर लगा यौन दुर्व्यवहार का आरोप

स्पाइडरमैन और हल्क जैसे सुपरहिरों बनाने वाले स्टेन ली पर लगा यौन दुर्व्यवहार का आरोप

स्पाइडरमैन और हल्क जैसे सुपरहिरों के किरदारों को गढ़ने वाले मार्वल कॉमिक्स के जाने माने 95 वर्षीय पूर्व प्रमुख स्टेन ली को लेकर हाल ही में चौंकान वाली खबर आई है। दरअसल हाल ही में उन पर एक मसाज थेरेपिस्ट ने यौन दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

stan lee- India TV Hindi stan lee

शिकागो: स्पाइडरमैन और हल्क जैसे सुपरहिरों के किरदारों को गढ़ने वाले मार्वल कॉमिक्स के जाने माने 95 वर्षीय पूर्व प्रमुख स्टेन ली को लेकर हाल ही में चौंकान वाली खबर आई है। दरअसल हाल ही में उन पर एक मसाज थेरेपिस्ट ने यौन दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। वेबसाइट 'पीपुल डॉट कॉम' के मुताबिक, इलिनॉइस के कुक काउंटी के सर्किट कोर्ट में सोमवार को दायर शिकायत में मारिया कारबेलो ने दावा किया कि 21 अप्रैल, 2017 को दो घंटे की मसाज देने के लिए उन्हें शिकागो के एक होटल में स्टेन ली के कमरे में भेजा गया।

यह मसाज ली के सहायक द्वारा निर्धारित की गई थी। शिकायत में उन्हें भी अभियुक्त बनाया गया है। 'पीपुल डॉट कॉम' ने ली के प्रतिनिधि से इस मामले में टिप्पणी करने के लिए आग्रह किया, लेकिन उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की।

मारिया ने शिकायत में कहा है कि उन्होंने ली की धन-दौलत व रूतबे को देखते हुए इस डर के कारण पुलिस में इस घटना की शिकायत नहीं दर्ज कराई थी कि उनकी नौकरी जा सकती है। उन्होंने ली के सहायक को इस अनुचित व्यवहार के बारे में जानकारी होने का दावा किया। मसाज थेरेपिस्ट ने कहा कि हैशटैग मीटू मूवमेंट ने उन्हें अपने सम्मान के लिए लड़ने के लिए प्रेरित किया।