A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड 'स्टार वार्स' की अभिनेत्री कैरी फिशर दिल का दौरा पड़ने से ICU में

'स्टार वार्स' की अभिनेत्री कैरी फिशर दिल का दौरा पड़ने से ICU में

'स्टार वार्स' की अभिनेत्री कैरी फिशर को दिल का दौरा पड़ने की वजह से अस्पचाल में भर्ती करवाया गया है। उन्हे अभी वेंटिलेटर में रखा गया है। फिशर को शुक्रवार को एक विमान में यात्रा के दौरान दिल का दौरा पड़ गया।

carrie- India TV Hindi carrie

लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा और 'स्टार वार्स' की अभिनेत्री कैरी फिशर को दिल का दौरा पड़ने की वजह से अस्पचाल में भर्ती करवाया गया है। उन्हे अभी वेंटिलेटर में रखा गया है। फिशर को शुक्रवार को एक विमान में यात्रा के दौरान दिल का दौरा पड़ गया। कहा जा रहा है कि वह लंदन से लॉस एंजिलिस आ रही थीं। उन्हें विमान में आपात चिकित्सा मुहैया कराई गई। विमान के उतरते ही उन्हें यूसीएलए मेडिका सेंटर ले जाया गया। अभिनेत्री 'स्टार वार्स' में निभाए गए अपने किरदार प्रिंसेस लिया के लिए प्रसिद्ध हैं।

इसे भी पढ़े:-

फिशर के भाई टोड ने बताया, वह आईसीयू में हैं और उनकी अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है। टोड ने यह भी बताया कि अभिनेत्री की हालत के बारे में जानकारी नहीं है। अभिनेत्री अन्ना अकाना ने ट्विटर पर लिखा है कि वह भी फिशर वाली विमान में सवार थीं और उन्हें कर्मचारियों की मदद से ले जाते हुआ देखा है।

हॉलीवुड हस्तियां फिल्म 'स्टार वार्स' की अभिनेत्री कैरी फिशर के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रही हैं। फिल्म 'स्टार वार्स' के सह-कलाकाररों ने सोशल मीडिया के जरिए उनके जल्द ठीक होने की कामना की।

मार्क हमिल ने ट्वीट किया, "फिशर को हमारा सारा प्यार भेज रहा हूं।"

अभिनेता पीटर मैथ्यू ने ट्वीट किया, "हम सब की दोस्त और प्यारी राजकुमारी के लिए अब प्रार्थना।"

अभिनेता गैटन माटाराजो ने लिखा, "आपके साथ सारी शक्तियां हो कैरी फिशर।"

हास्य कलाकार बिली आइचनर ने लिखा, "हम कैरी फिशर को खोने नहीं जा रहे हैं। आपको प्यार।"