A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड जेम्स बॉन्ड की 25वीं फिल्म का नाम होगा 'नो टाइम टू डाई', ऑस्कर विनर एक्टर बनेगा विलेन

जेम्स बॉन्ड की 25वीं फिल्म का नाम होगा 'नो टाइम टू डाई', ऑस्कर विनर एक्टर बनेगा विलेन

जेम्स बॉन्ड की 25 वीं फिल्म का नाम रिलीज कर दिया गया है साथ ही इसका मोशन पोस्टर भी हाल में लॉन्च किया गया।

<p>james bond</p>- India TV Hindi james bond

नई दिल्ली: जेम्स बॉन्ड की 25 वीं फिल्म का नाम रिलीज कर दिया गया है साथ ही इसका मोशन पोस्टर भी हाल में लॉन्च किया गया। यह जेन्स बॉन्ड फ्रेंचाइज़ी की 25वीं फिल्म है और फिल्म का नाम रखा गया है 'नो टाइम टू डाई'। इस फिल्म के साथ ही डेनियल क्रेग पांचवी बार जेम्स बॉन्ड के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म से जुड़ी सबसे दिलचस्प बात यह सामने आई है कि इस फिल्म में बतौर विलेन ऑस्कर विनर रामी मलेक भी नजर आएंगे। रामी ने इसी साल फ्रेडी मरक्यूरी का किरदार निभाकर बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अपने नाम किया है।

इस फिल्म का डायरेक्शन कैरी जॉजी फुकुनागा करेंगे। उन्होंने इससे पहले HBO का फेमस सीरीज ट्रू डिटेक्टिव और नेटफ्लिक्स की मैनियैक जैसे को डॉयरेक्ट किया है। ऐसे में जेम्स बॉन्ड फैंस को इस फिल्म से उम्मीदें काफी बढ़ गई है। कैरी जब पिछले साल इस प्रोजेक्ट से जुड़े तब डॉयरेक्टर डैनी बॉय ने इस प्रोजेक्ट को छोड़ने का फैसला ले लिया था।

डैनी बॉयल इससे पहले स्लमडॉग मिलियनेर और ट्रेनस्पॉटिग जैसी फिल्मों का डॉयरेक्शन कर चुके हैं। स्लमडॉग मिलिनेयर में अनिल कपूर जैसे सितारे भी नजर आए थे और इस फिल्म ने कई ऑस्कर भी जीते थे। इसी फिल्म के लिए ए. आर. रहमान और गुलजार जैसे सितारों को ऑस्कर में जगह मिली और अवार्ड भी जीते। बता दें कि ये फिल्म ब्रिटने में अगले साल 3 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है वही अमेरिका में ये फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है। 

ये भी पढ़ें: 

जॉन की फिल्म 'बाटला हाउस' की सफलता से खुश हैं अक्षय कुमार, खिलाड़ी कुमार ने इस तरह जाहिर की खुशी

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' पहुंची 100 करोड़ के पार, जानिए कुल कलेक्शन

Sye Raa Narasimha Reddy Offical Teaser: 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का दमदार टीज़र हुआ रिलीज!