A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड जब सेलेना गोमेज को अपनी किड़नी तक देने के लिए थे तैयार द विकेंड

जब सेलेना गोमेज को अपनी किड़नी तक देने के लिए थे तैयार द विकेंड

सेलेना गोमेज ने पिछले किडनी ट्रांसप्लांट करवाई थी। इस दौरान उनकी एक करीबी दोस्त ने उनकी मदद की थी। लेकिन अब खबर आई है कि गायक द वीकेंड कथित रूप से सेलेना गोमेज को उस समय अपनी किडनी दान करने के लिए तैयार थे, जब उन्हें ट्रांसप्लांट की जरूरत थी।

selena- India TV Hindi selena

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड की मशहूर सिंगर सेलेना गोमेज ने पिछले किडनी ट्रांसप्लांट करवाई थी। इस दौरान उनकी एक करीबी दोस्त ने उनकी मदद की थी। लेकिन अब खबर आई है कि गायक द वीकेंड कथित रूप से सेलेना गोमेज को उस समय अपनी किडनी दान करने के लिए तैयार थे, जब उन्हें ट्रांसप्लांट की जरूरत थी। अंग्रेजी वेबसाइट 'एसशोबिज डॉट कॉम' की रिपोर्ट के मुताबिक, माना जा रहा है कि उनका 'माई डियर मैलेनकॉली' प्रोजेक्ट उनकी पूर्व प्रेमिका सेलेना गोमेज से काफी प्रेरित है।

द वीकेंड जिनका वास्तविक नाम एबेल मैकॉनेन टेसफाये है, उनके एक करीबी सूत्र ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया, "जब सेलेना गोमेज को पता चला कि उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट कराने की जरूरत है तो पहले वह भावुक हो गई और डर गईं।" सूत्र ने कहा, "एबेल, पूरी तरह से सेलेना के साथ थे और उन्होंने कहा कि अगर उनकी किडनी मैच कर जाती है तो वह अपनी किडनियों में से एक दान करने के लिए तैयार हैं।“

उन्होंने आगे बताया कि, “वह इसलिए करना चाहते थे क्योंकि वह वास्तव में सेलेना से प्यार करते थे और उनके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार थे।" हालांकि, बाद द वीकेंड की किडनी मैच नहीं हुई। अखिरकार सेलेना गोमेज की करीबी दोस्त फ्रैंसिया रेइसा की किडनी मैच कर गई, जिन्होंने अपनी किडनी दान कर दी।