A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा के फैंस के लिए इस बार का क्रिसमस होगा 'मैट्रिक्स' क्रिसमस

प्रियंका चोपड़ा के फैंस के लिए इस बार का क्रिसमस होगा 'मैट्रिक्स' क्रिसमस

बेवॉच जैसी फिल्म और क्वांटिको जैसे शो के साथ दुनिया भर में धूम मचाने के बाद, प्रियंका चोपड़ा द मैट्रिक्स रिसरेक्शन के साथ एक बार फिर भारत को गौरवान्वित करती नजर आएंगी। 

प्रियंका चोपड़ा - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा 

Highlights

  • बेवॉच, क्वांटिको के बाद प्रियंका चोपड़ा द मैट्रिक्स रिसरेक्शन के साथ एक बार फिर भारत को गौरवान्वित करती नजर आएंगी।
  • प्रियंका चोपड़ा की 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन' का विश्व प्रीमियर 22 दिसंबर 2021 को होगा।

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस की आने वाली फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन खूब चर्चा में है। लंदन में फिल्म का प्रमोशन जोरों पर है, वही प्रशंसक अपनी पसंदीदा देसी गर्ल को एक्शन में देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म पर फैंस का उत्साह बढ़ाने के लिए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर प्रमोशन की तस्वीरें शेयर की हैं।

बेवॉच जैसी फिल्म और क्वांटिको जैसे शो के साथ दुनिया भर में धूम मचाने के बाद, प्रियंका चोपड़ा द मैट्रिक्स रिसरेक्शन के साथ एक बार फिर भारत को गौरवान्वित करती नजर आएंगी। प्रियंका चोपड़ा और द मैट्रिक्स एक अच्छा साथ होगा। पीसी एक विशाल और विविध फैंस के साथ एक ग्लोबल आइकन हैं, जबकि द मैट्रिक्स फ्रैंचाइज़ी एक कल्ट क्लासिक है, जिसने वर्षों से और दुनिया भर में अपने कई फैंस बनाए हैं।

प्रियंका चोपड़ा की द मैट्रिक्स रिसरेक्शन का विश्व प्रीमियर 22 दिसंबर 2021 को होगा। फैंस के लिए ये पीसी की तरफ से सबसे अच्छा क्रिसमस उपहार होगा। वह ओरिजिनल मैट्रिक्स सुपरस्टार कीनू रीव्स और कैरी-ऐनी मॉस के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।

लाखों युवा लड़कियों को अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करते हुए, प्रियंका चोपड़ा भारत को सिनेमा के ग्लोबल मैप पर लाने के लिए समय-समय पर ताकत के साथ आगे बढ़ी है।

Related Video