A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर बोलीं टीना ओ'ब्रायन

अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर बोलीं टीना ओ'ब्रायन

टीना ओ'ब्रायन पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि टीना एक बार फिर से मां बनने वाली हैं। लेकिन हाल ही में 'कोरोनेशन स्ट्रीट' की अभिनेत्री टीना ने उन अफवाहों को सिरे खारिज कर दिया

tina- India TV Hindi tina

लंदन: हॉलीवुड अभिनेत्री टीना ओ'ब्रायन पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि टीना एक बार फिर से मां बनने वाली हैं। लेकिन हाल ही में 'कोरोनेशन स्ट्रीट' की अभिनेत्री टीना ने उन अफवाहों को सिरे खारिज कर दिया है, जिसमें उनके बेबी बंप होने की बात कही गई थी। दरअसल इस शो में सारा प्लाट की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ने सोमवार रात अपने प्रशंसकों का ऑनलाइन ध्यान आकर्षित किया। शो देखने वाले दर्शकों का मानना है कि एपिसोड में अभिनेत्री का बेबी बंप दिख रहा था।

जब ड्रेक ने लगाया क्लब पर नस्ली भेदभाव का आरोप

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, अब ओ'ब्रायन ने इन अफवाहों को खारिज करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "आपने मुझे स्क्रीन पर बेबी बंप के साथ गर्भवती देखा है। नहीं, ऐसा नहीं है। मैं गर्भवती नहीं हूं। आपका धन्यवाद, सचमुच धन्यवाद।"

बता दें कि टीना ओ'ब्रायन के पहले से ही दो बच्चे हैं। उनके पूर्व प्रेमी अभिनेता रेयान थॉमस से बेटी स्कारलेट और उनके साथी एडम क्रोफ्ट्स से बेटा बेऊ हैं। फिलहाल तो टीना के फैंस के लिए सिर्फ यही खबर है कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं।