A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड 'टाइटैनिक' के निर्देशक जेम्स कैमरून ने विधु विनोद चोपड़ा की 'शिकारा' को बताया 'मास्टरपीस'

'टाइटैनिक' के निर्देशक जेम्स कैमरून ने विधु विनोद चोपड़ा की 'शिकारा' को बताया 'मास्टरपीस'

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म "शिकारा" आज रिलीज हो गई। देशभर से दर्शकों द्वारा फ़िल्म को सराहा जा रहा है। 

<p>विधु विनोद चोपड़ा की...- India TV Hindi विधु विनोद चोपड़ा की 'शिकारा' को बताया 'मास्टरपीस'

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म "शिकारा" आज रिलीज हो गई। देशभर से दर्शकों द्वारा फ़िल्म को सराहा जा रहा है। वहीं, टाइटैनिक और अवतार के निर्देशक जेम्स कैमरन ने ट्रेलर देखकर फिल्म को 'मास्टरपीस' कहा है। ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर की तरफ से मिली इस सराहना से विधु विनोद चोपड़ा और फिल्म की पूरी टीम का उत्साह काफी बढ़ गया है।

फिल्म को पहले से ही अपनी वास्तविक और रोमांचक कहानी के लिए अपार सराहना और प्यार मिल रहा है। शिकारा की कहानी वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और इस फ़िल्म के जरिये विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी माँ को ट्रिब्यूट दिया है। 

निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, "साल 1990 में, 4,00,000 से अधिक कश्मीरी पंडितों को अपना घर छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था। 30 साल बाद, आखिरकार उनकी कहानी को सामने पेश किया जाएगा।"

हाल ही में, विधु विनोद चोपड़ा को बैंगलोर में एक प्रमुख युवा शिखर सम्मेलन में सम्मानित किया गया है। युवाओं की जबरदस्त प्रतिक्रिया इस बात का प्रमाण है कि युवा दर्शक भी बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए उत्साहित हैं।

विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म "शिकारा" ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फ़िल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।