Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा हॉलीवुड ऑस्कर विजेता टॉम हैक्स 'सोलो: अ...

ऑस्कर विजेता टॉम हैक्स 'सोलो: अ स्टार वार्स स्टोरी' में निभाना चाहते थे ये किरदार, लेकिन...

टॉम हैंक्स ने तो वैसे तो अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को पर्दे पर उतारा है। लेकिन इसके बावजूद एक ऐसी भूमिका है, जिसे करने की उनकी इच्छा अधूरी ही रह गई है। दरअसल ऑस्कर विजेता टॉम हैंक्स 'सोलो: अ स्टार वार्स स्टोरी' में स्टॉर्मट्रपर की भूमिका निभाना चाहते थे।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 31 May 2018, 7:21:12 IST

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड फिल्मों के जाने माने अभिनेता टॉम हैंक्स ने तो वैसे तो अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को पर्दे पर उतारा है। लेकिन इसके बावजूद एक ऐसी भूमिका है, जिसे करने की उनकी इच्छा अधूरी ही रह गई है। दरअसल ऑस्कर विजेता टॉम हैंक्स 'सोलो: अ स्टार वार्स स्टोरी' में स्टॉर्मट्रपर की भूमिका निभाना चाहते थे। हॉवर्ड द्वारा निर्देशित 'सोलो: अ स्टार वार्स स्टोरी' में हैंक पिछले कुछ वर्षो में रॉन हॉवर्ड के लगातार सहयोगी रहे हैं। वह 'सोलो: अ स्टार वॉर्स स्टोरी' में अतिथि भूमिका में उन्हें लेने में असमर्थ थे। वेबसाइट 'आईएमडीबी डॉट कॉम' के मुताबिक, हाल के साक्षात्कार में हॉवर्ड ने इसके पीछे की कहानी शेयर की।

हॉवर्ड ने कहा, "टॉम हैंक्स को स्टॉर्मट्रपर होने में दिलचस्पी थी। यह बहुत अच्छा होता। वह शूटिंग कर रहे थे और इसलिए वहां नहीं जा सके। लेकिन अब लुकासफिल्म को पता चल गया है कि हैंक्स की रुचि है, मुझे यकीन है कि वह किसी दिन इस पर काम करेंगे।"

हैंक्स 'सेविंग प्राइवेट रयान', 'यू हैव गॉट मेल', 'स्लीपलेस इन सिएटल', 'द टर्मिनल', 'कैच मी इफ यू कैन' और 'द सर्किल' जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाते हैं। 'सोलो: अ स्टार वार्स स्टोरी' में एल्डन एहरेनरीच, वुडी हैरेलसन, थैंडी न्यूटन, फोएबे वालर-ब्रिज और पॉल बेटनी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बता दें कि यह फिल्म भारत में 25 मई को रिलीज होने वाली है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन