A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड Top Gun part 2 के साथ लौट रहे हैं टॉम क्रूज, Top Gun: Maverick होगा सीक्वल का नाम

Top Gun part 2 के साथ लौट रहे हैं टॉम क्रूज, Top Gun: Maverick होगा सीक्वल का नाम

टॉम क्रूज और 'टॉप गन' के फैंस के लिए खुशखबरी है। 'टॉप गन' के सीक्वल के साथ टॉम क्रूज लौट रहे हैं। सीक्वल का नाम 'टॉप गन: मेवरिक' रखा गया है।

top gun- India TV Hindi top gun

नई दिल्ली: अगर आप टॉम क्रूज की फिल्म 'टॉप गन' के फैन हैं तो निश्चित रूप से आपके लिए ये बहुत ही खुशी की खबर है। फिल्म के हीरो टॉम क्रूज ने फिल्म के सीक्वल के बारे में बहुत सारी बातें साझा की हैं। टॉम ने फिल्म का नाम भी रिवील कर दिया है।

जब से टॉप गन के सीक्वल की घोषणा हुई है लोगों में गजब का उत्साह है। लोग ये जानने के लिए उत्सुक थे कि इस बार फिल्म में क्या होगा, सेकेंड पार्ट का नाम क्या होगा? अब सभी बहुत खुश हो जाएंगे क्योंकि हॉलीवुड सेंशेनल टॉम क्रूज ने खुद इस फिल्म के सीक्वल का नाम रिवील कर दिया है। फिल्म के दूसरे भाग का नाम होगा टॉप गन: मेवरिक।

एक इंटरव्यू में टॉम क्रूज ने इस बात की घोषणा की कि फिल्म के सीक्वल का नाम ‘टॉप गन: मेवरिक’ होगा। टॉम ने ये भी कहा कि वो अगले साल से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

​'गेम ऑफ थ्रोन्स' के नये सीजन के लिए हो जाइए तैयार, यूट्यूब पर सीजन 7 के ट्रेलर ने मचाई धूम

'टॉप गन' के निर्माता जेरी ब्रुकहीमर ने पिछले साल फिल्म का सीक्वल बनाने का संकेत दिया था, ट्विटर पर उन्होंने अपनी और टॉम क्रूज की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था 'न्यू ओरलियन्स में वीकेंड बिताकर लौटा हूं। अपने पुराने साथी टॉम क्रूज से मिलने और उनसे 'टॉप गन 2' पर चर्चा करने गया था।'

वाल किलमर ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है टॉप गन 2 की घोषणा हो गई। मैं तैयार हूं टॉम।

टॉप गन: मेवरिक की रिलीज डेट अभी तक तय नहीं हुई है लेकिन टॉम क्रूज ने यह जरूर बता दिया है कि अगले साल वह फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। टॉम क्रूज और टॉप गन के प्रशंसकों के लिए वाकई ये बेहद खुशी की खबर है।

आप भी हमें बताइए क्या आपको इस फिल्म का इंतजार है?

स्पाइडरमैन के धमाकेदार ट्रेलर के लिए हो जाइए तैयार