A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुईं लेडी गागा-जेनिफर सहित कई हस्तियां

अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुईं लेडी गागा-जेनिफर सहित कई हस्तियां

अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन के शपथ ग्रहण समारोह में हॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियां शरीक हुईं।

Lady Gaga and JLo- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BETH & INSTAGRAM/ JENIFER Lady Gaga and JLo

जो बाइडेन आधिकारिक तौर पर अमेरिका के नए राष्ट्रपति बन गए हैं। जो बाइडेन ने कड़ी सुरक्षा के बीच अपने पद की शपथ ली। इस शपथ ग्रहण समारोह में हॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियां शरीक हुईं। 

शपथ ग्रहण कार्यक्रम की शुरुआत हॉलीवुड की मशहूर सिंगर लेडी गागा के साथ हुई। लेडी गागा ने अमेरिका का राष्ट्रीय गान गाया। इस कार्यक्रम में लेडी गागा की मौजूदगी इस वजह से भी खास है क्योंकि इन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान खुलकर बाइडेन का समर्थन किया था। 

लेडी गागा के अलावा जेनिफर लोपेज ने एक अलग म्यूजिकल परफॉर्मेंस दी। इसके साथ ही 'सेलिब्रेटिंग अमेरिका' नाम के 90 मिटन के प्राइम टाइम कार्यक्रम में अमेरिकी संगीतकार जॉन बॉन, डेमी लोवाटो, जस्टिन टिम्बरलेक और चींटी क्लीमन्स भी इस कार्यक्रम में परफॉर्मेंस देंगे। जानकारी के मुताबिक इस समारोह के बाद हॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन टॉम हैंक्स एक खास टेलीविजन शो भी होस्ट करेंगे। 

इस शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से पहले लेडी गागा ने एक ट्वीट भी किया था जो काफी चर्चा में रहा था। लेडी गागा ने ट्वीट किया था-'मैं प्रार्थना करती हूं कि कल सभी अमेरिकियों के लिए शांति का दिन होगा। नफरत भरा नहीं बल्कि प्यार के लिए एक दिन। एक देश के रूप में हमारे सुहाने भविष्य के सपने देखने का दिन। एक सपना जो अहिंसक है, एक सपना जो हमारी आत्माओं के लिए सुरक्षा प्रदान करता है।'