A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड जब जो जोनास अपनी ही शादी में माता-पिता को इनवाइट करना भूल गए

जब जो जोनास अपनी ही शादी में माता-पिता को इनवाइट करना भूल गए

जो और सोफी ने बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्डस के बाद मई 2019 में लास वेगास के लिटिल व्हाइट वेडिंग चैपल में शादी की थी। इस जोड़ी ने दूसरी बार दक्षिण फ्रांस में शादी की। 

<p>जब जो जोनास अपनी ही...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JOE JONAS जब जो जोनास अपनी ही शादी में माता-पिता को इनवाइट करना भूल गए

लॉस एंजेलिस: गायक जो जोनास ने आखिरकार लास वेगास में अभिनेत्री सोफी टर्नर के साथ अपनी शादी के पीछे के कारणों का खुलासा कर दिया है। जो और सोफी ने बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्डस के बाद मई 2019 में लास वेगास के लिटिल व्हाइट वेडिंग चैपल में शादी की थी। इस जोड़ी ने दूसरी बार दक्षिण फ्रांस में शादी की। एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, जीक्यू मैगजीन के लिए एक वीडियो में जो ने अपने प्रशंसकों से बात की।

जो जोनास ने बताया कि जोड़े ने पहले शादी इसलिए की, क्योंकि उन्हें 'स्टेट्स में कानूनी रूप से शादी करनी थी।'

उन्होंने कहा, "तो हमने सोचा कि यह हमारे सभी दोस्तों के लिए मजेदार होगा, उन्हें (वेगास में) आमंत्रित करें, और बिना पहले से नियोजित शादी करें।"

जो ने कहा कि उन्हें और टर्नर को कई चीजों का सामना करना पड़ा, जब उनके माता-पिता को उनके इस फैसले के बारे में खबर मिली।

उन्होंने कहा, "मेरे माता-पिता ने अगली सुबह मुझे फोन किया और पूछा 'क्या आपने शादी कर ली है?' और मुझे अहसास हुआ कि मैंने हर किसी को तो बताया, लेकिन अपने माता-पिता को बताना ही भूल गया। इसलिए, जब आप कानूनी तौर पर शादी कर रहे हों, तो अपने माता-पिता को जरूर बताएं!"