Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड विल स्मिथ ने जताई इस किरदार को निभाने की इच्छा

विल स्मिथ ने जताई इस किरदार को निभाने की इच्छा

विल स्मिथ ने हाल ही में एक खास भूमिका निभाने की इच्छा जताई है। दरअसल उनका कहना है कि यदि लोकप्रिय टीवी शो 'द फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल-एयर' का रीमेक बनता है तो वह इस शो में...

will smith- India TV Hindi will smith

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता विल स्मिथ ने हाल ही में एक खास भूमिका निभाने की इच्छा जताई है। दरअसल उनका कहना है कि यदि लोकप्रिय टीवी शो 'द फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल-एयर' का रीमेक बनता है तो वह इस शो में अंकल फिल का किरदार निभाना चाहेंगे। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, स्मिथ ने इस ओरिजनल सिटकॉम में किशोर लड़के विल का किरदार निभाया था। उन्होंने कहा कि अब उनकी उम्र दोबारा उन्हें इस किरदार को निभाने की अनुमति नहीं देती है।

स्मिथ ने टीवी शो ‘द ग्राहम नॉर्टन शो’ के दौरान कहा, "मैं अंकल फिल का किरदार निभना चाहूंगा। मैं अब 50 बरस का हो गया हूं। मैं अब वह किरदार नहीं निभा सकता।" इस एपिसोड के दौरान स्मिथ ने यह भी बताया कि 1990 के इस शो में कुछ चीजें ऐसी भी थी, जो उन्हें पसंद नहीं थी।

उन्होंने कहा, "यह मेरा पहला किरदार था और मैं उस समय सफलता को लेकर बहुत अधिक केंद्रित था इसलिए मैंने पूरी पटकथा और दूसरों के संवाद भी याद कर लिए थे। अगर आप शो की चार या पांच कड़ी देखेंगे तो आपको मैं दूसरों के संवाद दोहराता नजर आऊंगा। यह अजीब है और मैं अब इसे नहीं देख सकता।"