A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड ‘Wonder Woman’ गैल गैडोट काम के दौरान बेबी को ब्रेस्ट फीड कराती आईं नजर, फैंस बोले - सुपर मॉम

‘Wonder Woman’ गैल गैडोट काम के दौरान बेबी को ब्रेस्ट फीड कराती आईं नजर, फैंस बोले - सुपर मॉम

अभिनेत्री गैल गैडोट ने ग्लैम चेयर से अपनी तस्वीरें साझा कीं, जहां वह अपने न्यू बॉर्न बेबी को ब्रेस्ट फीड कराते हुए मुस्कुरा रही थीं। 

गैल गैडोट- India TV Hindi Image Source : WARNER BROS ‘Wonder Woman’ गैल गैडोट काम के दौरान बेबी को ब्रेस्ट फीड कराती आईं नजर, फैंस बोले - सुपर मॉम

गैल गैडोट एक प्राउड वर्किंग मां हैं! मंगलवार को 36 साल की अभिनेत्री ने ग्लैम चेयर से अपनी तस्वीरें साझा कीं, जहां वह अपने न्यू बॉर्न बेबी को ब्रेस्ट फीड कराते हुए मुस्कुरा रही थीं। गैल गैडोट ने जून में बेटी डेनिएला को जन्म दिया।

प्यारी सी चंद तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री लिखती हैं, "बस मैं, बैक टू स्टेज, एक मां होने के नाते।"

फैंस ने वंडर वुमन अभिनेत्री की झलक की तारीफ करते हुए कमेंट्स सेक्शन में बाढ़ सी ला दी। फैंस अभिनेत्री की तारीफ कर रहे हैं कि वह कैसे काम और मां होने के इस संतुलन को मैनेज करती हैं।

फैंस ने गैल गैडोट की तारीफ करते हुए लिखा, "खूबसूरत प्रोफेशनल मां", वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा "आप गोल हैं!" गैल गैडोट की तारीफ करते हुए अन्य यूजर ने उन्हें "पावरफुल मॉम" बताया।

गैडोट नियमित रूप से अपने परिवार के साथ शानदार पलों की तस्वीरों को साझा करती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर डेनिएला के जन्म की घोषणा सहित बेटी अल्मा और माया की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में उनके पति भी नजर आ रहे हैं।

एक पोस्ट में अपने पति और दो बेटियों की तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने डेनिएला को गोद में लिया है। उन्होंने कहा, "मेरा प्यारा परिवार मैं अधिक आभारी और खुश हूं। हम सभी अपने परिवार में डेनिएला का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।  

वर्क फ्रंट की बात करें तो गैल गैडोट, वंडर वुमन फ्रेंचाइजी में लीड रोल निभाने के लिए काफी मशहूर हैं। 'वंडर वुमन 3' से वापसी करेंगी, यह फिल्म 2017 की रिलीज 'वंडर वुमन' के साथ शुरू हुई सुपरहीरो ट्रायोलॉजी का समापन करेगी। वार्नर ब्रदर्स ने डीसी कॉमिक्स फ्रैंचाइजी में एक तीसरी फिल्म का तेजी से निर्माण किया है, यह कहते हुए कि जेनकिंस इसे निर्देशित करने के अलावा ट्रायोलॉजी का अंतिम भाग लिखेंगे।

वेरायटी वेबसाइट के अनुसार, "दुनिया भर के प्रशंसकों ने डायना प्रिंस का स्वागत किया और 'वंडर वुमन 1984' के लिए शुरूआती सप्ताहांत के दौरान प्रदर्शन अच्छी रही।"

सीरीज की दूसरी फिल्म, 'वंडर वुमन 1984', भारत सहित दुनिया के कई हिस्सों के सिनेमाघरों में और ओटीटी पर बीते साथ 25 दिसंबर को रिलीज हुई।