A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड Avatar 2 पर अमिताभ बच्चन ने दिया रिव्यू, बोले- कुदरत से खिलवाड़ मत करो...

Avatar 2 पर अमिताभ बच्चन ने दिया रिव्यू, बोले- कुदरत से खिलवाड़ मत करो...

पूरी दुनिया में जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार 2' तबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में फिल्म Avatar 2 पर अपनी राय रखी है।

 Avatar 2 the way of water- India TV Hindi Image Source : AMITABH BACHCHAN Amitabh Bachchan Review On Avatar 2

हॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्म देने वाले निर्देशक जेम्स कैमरून इन दिनों अपनी फिल्म 'अवतार 2' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म रिलीज होने के पहले ही इसकी एडवांस बुकिंग जोरदार रही है और फिल्म ने अब तक तबड़तोड़ कलेक्शन किया है। इसी बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म Avatar 2 पर अपनी राय रखी है। जिससे सुन आप भी फिल्म की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे।

Image Source : Amitabh BachchanAmitabh Bachchan Review On Avatar 2

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन अपने विचारों को पन्नो पर उतारना पसंद करते हैं। हालांकि, अब ऐसा करने का उनका माध्यम डिजिटल ब्लॉग होता है, लेकिन अमिताभ बच्चन को आए दिन अपने ब्लॉग के जरिए किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय रखते देखा जाता है। इसी क्रम में हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में जेम्स कैमरून की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' का जिक्र किया है। इस ब्लॉग में अमिताभ ने 'अवतार 2' की जमकर तारीफ की है।    

पूरी दुनिया में दर्शकों का भरपूर प्यार पा रही जेम्स कैमरून की 'अवतार 2' पर अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपनी राय रखी है। इसके साथ ही बिग बी ने ब्लॉग में फिल्म के पीछे छुपे जेम्स कैमरून के उद्देश्य को भी लोगों को समझाया है। अमिताभ बच्चन लिखते हैं, 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' को लगभग सभी ने देखा और इसे देखने के बाद लोगों के कई अलग-अलग मत आए.. बहुत से लोगों ने महसूस किया कि यह बहुत लंबी थी और कुछ इसका अंत देखने तक का इंतजार नहीं कर पाए, लेकिन सभी लोग इसके पीछे का उद्देश्य समझने में असफल रहे। मुझे लगता है कि इसकी कहानी के पीछे एक गहरा संदेश है। कुदरत से खिलवाड़ मत करो..... क्योंकि वह कभी न कभी इसका बदला लेगी !!'

बिग बी ने आगे लिखा, 'शेर हमेशा उस कांटे को याद रखेगा जिसे एंड्रोक्लीज ने दर्द में उसके पंजे से निकाला था और संकट में उसके बचाव में आया था। ऐसे ही जल महासागरों का जंगली और यह तथ्य भी कि जल हमारे अस्तित्व का सबसे महत्वपूर्ण तत्व है। हम पानी में पैदा हुए थे और पानी में ही खत्म हो जाएंगे..।'

ये भी पढ़ें-

देबिना बनर्जी ने बेटी दिविशा का दिखाया चेहरा, गोवा में वेकेशन एंजॉय करती हुईं स्पॉट

वायरल हुआ 'UPSC वाला LOVE', मेरा दिल ये पुकारे का भोजपुरी वर्जन रिलीज?

'प्रोजेक्ट K' से दीपिका का फर्स्ट लुक रिलीज, एक्शन मोड में नजर आईं एक्ट्रेस