A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड 'Drishyam' का विदेश में चला जादू, कोरियन में बनेगा इसका ऑफिशियल रीमेक

'Drishyam' का विदेश में चला जादू, कोरियन में बनेगा इसका ऑफिशियल रीमेक

Drishyam फ्रेंचाइजी की हिंदी 'दृश्यम 2' ने पिछले साल भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में नजर आए थे।

Drishyam- India TV Hindi Image Source : TWITTER/TARANADARSH Drishyam in korean

Drishyam : मोहनलाल की फिल्म 'दृश्यम' ने साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में जलवा दिखाने के बाद, हिंदी में भी दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म के ऑफिशियल हिंदी रीमेक में अजय देवगन ने लीड रोल निभाया था। पैनोरमा स्टूडियोज की इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की दीवानगी इस कदर है कि लोगों को इसके डायलॉग तक याद हैं। दुनियाभर के भारतीय सिनेमा लवर्स के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। कांस फिल्म फेस्टिवल में 'Drishyam' के ऑफिशियल कोरियन भाषा में रीमेक बनने पर मुहर लगी है।

Drishyam in Korean

पैनोरमा स्टूडियोज और एंथोलॉजी स्टूडियोज ने कांस फिल्म फेस्टिवल में ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए बताया कि कोरियन में फिल्म 'दृश्यम' फ्रेंचाइजी की रीमेक के लिए साझेदारी हुई है। ऐसा पहली बार है जब किसी भारतीय और कोरियाई स्टूडियो के बीच सहयोग हुआ है। इतना ही नहीं फिल्म 'दृश्यम' पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसे कोरियाई भाषा में आधिकारिक रूप से बनाया जा रहा है। बता दें कि 'दृश्यम' मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की एक बड़ी हिट फिल्म थी। इस फिल्म में जॉर्जकुट्टी के किरदार में मोहनलाल नजर आए थे।

मोहनलाल की 'दृश्यम'

मलयालम भाषा में 'दृश्यम' को पहली बार 2013 में रिलीज किया गया था, इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार मोहनलाल लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म का निर्देशन जीतू जोसेफ ने किया था। फिल्म में एक मर्डर के बाद ऐसा सस्पेंस दिखाया जाता है जिसे कोई भी पकड़ नहीं पाता है। फिल्म के ऑफिशियल हिंदी रीमेक ने भी कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़े थे। बीते साल के अंत में 'दृश्यम 2' हिंदी भाषा में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। फिल्म में अजय देवगन के साथ श्रिया सरन, इशिता दत्ता और तब्बू लीड रोल में नजर आई थीं। 'दृश्यम 2' में अक्षय खन्ना पुलिस वाले के किरदार में दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: GHKKPM: विराट की पत्नी के बदले तेवर, साड़ी छोड़ मिनी स्कर्ट में दिखाया जलवा

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: माया के डर से चुपके-चुपके मिले अनुपमा-अनुज, लगाया गले

Khatron Ke Khiladi 13: टूटी हड्डियों के साथ शुरू किया था सफर अब तोड़ेंगे एक्शन के रूल, रोहित शेट्टी ने शेयर किया खास Video