A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड Friends फेम Mathew Perry का हुआ निधन, संदिग्ध हाल में मिला शव

Friends फेम Mathew Perry का हुआ निधन, संदिग्ध हाल में मिला शव

'फ्रेंड्स' फेम मैथ्यू पेरी के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को जोरदार झटका लगा है। 54 साल के अमेरिका के पॉपुलर सिटकॉम फ्रेंड्स एक्टर का शव हॉट टब में मिला था।

Matthew Perry dies- India TV Hindi Image Source : X मैथ्यू पेरी का हुआ निधन

हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक बहुत ही दुख खबर सामने आई है। अमेरिकी-कैनेडियन एक्टर और कॉमेडियन मैथ्यू पेरी नहीं रहे। सिटकॉम 'फ्रेंड्स' की सीरीज से फेमस हुए मैथ्यू पेरी का 54 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस खबर के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई। अमेरिका के पॉपुलर सिटकॉम फ्रेंड्स एक्टर मैथ्यू पेरी का शव उनके घर पर संदिग्ध हालत में मिला था। 'फ्रेंड्स' फेम मैथ्यू पेरी के निधन से फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि उनके फैंस को भी जबरदस्त झटका लगा है। 

मैथ्यू पेरी की ऐसे इस वजह से हुई मौत
90 के दशक के शो  F.R.I.E.N.D.S में चैंडलर बिंग का किरदार प्ले कर मैथ्यू रातोरात दुनिया भर में फेमस हो गए थे। लॉस एंजेलिस टाइम्स के अनुसार मैथ्यू उनका शव लॉस एंजेलिस वाले घर के हॉट टब में मिला था। ऐसा बताया जा रहा है कि मैथ्यू की मौत डूबने से हुई है। सुत्रों के अनुसार पुलिस ने मैथ्यू पेरी की मौत को लेकर अपडेट शेयर करते हुए बताया कि इसके पीछे कोई साजिश नहीं है। 

मैथ्यू पेरी के पॉपुलर शो 
मैथ्यू ने अपने करियर की शुरुआत छोटे-छोटे टीवी रोल प्ले करके किया था। शो 'ब्वॉइज विल बी ब्वॉइज' में चैज रसेल का उनका किरदार काफी पॉपुलर हुआ था। यह शो 1987 से लेकर 1988 तक चला था। इसके बाद ग्रोइंग पेन्स और सिडनी जैसे शो में भी छोटा सा रोल कर लोगों के दिलो में अलग जगह बना ली, लेकिन 1994 में शुरू हुआ 'फ्रेंड्स' शो ने मैथ्यू की किस्मत चमका दी। यह उनके करियर का टर्निंग प्वॉइन्ट रहा है। बता दें कि कुछ साल पहले मैथ्यू पेरी ने मौली हर्विट्ज से इंगेजमेंट की थी, लेकिन फिर 6 महीने बाद ही दोनों ने सगई तोड़ रिश्ता खत्म कर दिया था। 

मैथ्यू पेरी का वर्कफ्रंट 
मैथ्यू पेरी 'बेवर्ली हिल्स 90210' और 'ए नाइट इन द लाइफ ऑफ जिमी रियरडन' में भी नजर आ चुके थे, लेकिन उन्हें असल फेम टीवी सिटकॉम 'फ्रेंड्स' सीरीज से मिला था। दुनियाभर में मैथ्यू की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। 'फ्रेंड्स' के दस सीजन में 236 एपिसोड हैं। एक्टर मैथ्यू ने कई शानदार फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें 'फूल्स रश इन', 'ऑलमोस्ट हीरोज', 'द होल नाइन यार्ड्स', '17 अगेन' और 'द रॉन क्लार्क स्टोरी' शामिल है। एक्टर दुनिया के जाने-पहचाने स्टार्स में से एक थे, जिन्हें अपने काम की वजह से पहचान मिली थी। 

ये भी पढ़ें-

कंगना रनौत की 'तेजस' ने दूसरे दिन भी नहीं दिखा पाई कमाल, किया इतना कलेक्शन

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की ग्रैंड वेडिंग के लिए इटली रवाना हुए अल्लू अर्जुन, परिवार के साथ आए नजर

राजघराने की इकलौती संतान हैं Aditi Rao Hydari, ये एक्ट्रेसेस भी हैं राजघराने की राजकुमारियां