A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड क्या काइली जेनर बन गई हैं दूसरे बच्चे की मां? सोशल मीडिया पर आ रहे रिएक्शन दे रहे संकेत

क्या काइली जेनर बन गई हैं दूसरे बच्चे की मां? सोशल मीडिया पर आ रहे रिएक्शन दे रहे संकेत

एक फोटो में बेबी बॉटल नजर आई जिससे छोटे बच्चों को दूध पिलाया जाता है। तो इससे फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद काइली ने दूसरे बेबी को जन्म दे दिया है।

<p><span style="color: #333333; font-family: sans-serif,...- India TV Hindi Image Source : INST/KYLIEJENNER काइली जेनर 

Highlights

  • काइली सिर्फ 20 साल की थीं जब उन्होंने अपनी बेटी स्टॉर्मी को जन्म दिया था
  • उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी भी छिपाकर रखी थी
  • 2017 में ही उन्होंने स्कॉट को डेट करना शुरू किया था

रियलिटी टीवी स्टार और अरबपति सेलिब्रिटी काइली जेनर के दूसरी बार मां बनने की खबरें लंबे समय से आ रही हैं। ट्रेविस और काइली की पहले से एक तीन साल की बेटी है।  एक्ट्रेस ने क्रिसमस के मौके पर इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनसे कयास लगाए जा रहे हैं कि काइली ने दूसरे बच्चे को जन्म दे दिया है।

काइली ने जो फोटोज शेयर की हैं उनमे लोगों को कुछ ऐसा दिखा जिससे वो ये अंदाजा लगा रहे हैं। दरअसल एक फोटो में बेबी बॉटल नजर आई जिससे छोटे बच्चों को दूध पिलाया जाता है। तो इससे फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद काइली ने दूसरे बेबी को जन्म दे दिया है।

हालांकि उन्होंने खुद इस बात की जानकारी नहीं दी है कि उन्होंने बच्चे को जन्म दे दिया है या नहीं।

बता दें कि काइली सिर्फ 20 साल की थीं जब उन्होंने अपनी बेटी स्टॉर्मी को जन्म दिया था। यहां तक कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी भी छिपाकर रखी थी। साल 2017 में ही उन्होंने स्कॉट को डेट करना शुरू किया था।काइली ने बेटी को जन्म देने के बाद अपने फैंस के लिए एक खास मैसेज भी साझा किया था।इससे फैंस को लग रहा है कि इस बार भी कहीं काइली इस बात को छुपा तो नहीं रहीं। 

काइली की प्रेग्नेंसी की खबर इसी साल अगस्त से आ रही थी। हालांकि मॉडल ने खुद इस खबर को सितंबर में कन्फर्म किया था। उन्होंने ये नहीं बताया था कि वो बच्चे को कब जन्म देने वाली हैं।