A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड Spider Man: No way Home Box Office Collection: 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' लगातार मचा रही है धमाल

Spider Man: No way Home Box Office Collection: 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' लगातार मचा रही है धमाल

'स्पाइडर-मैन नो वे होम' पहले ही 2020 और 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

Spider Man: No way Home Box Office Collection- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Spider Man: No way Home Box Office Collection

Highlights

  • 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' 16 दिसंबर को भारत में 17 दिसंबर को अन्य देशों में रिलीज हुई है।
  • 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' में टॉम हॉलैंड स्पाइडर मैन के रोल में हैं वहीं जेंडाया उनकी गर्लफ्रेंड एमजे के रोल में दिख रही हैं।

लॉस एंजिल्स: विदेशों के सिनेमाघरों में सिर्फ तीन दिनों में ही, 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' पहले ही 2020 और 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने उत्तर अमेरिका में 4,336 सिनेमाघरों से 253 मिलियन डॉलर की कमाई की है। 'वैराइटी' ने कहा, "यह महामारी के समय में किसी भी फिल्म का आसानी से सबसे अच्छा घरेलू ओपनिंग वीकेंड था। इस सप्ताहांत से पहले, कोई भी अन्य कोविड-युग की फिल्म इतना अच्छा नहीं कर पाई थी।"

वैराइटी के अनुसार, सबसे बड़ी घरेलू शुरूआत, पहले सोनी की कॉमिक बुक सीक्वल, 'वेनम: लेट देयर बी कार्नेज' से हुई थी, जिसने अपनी शुरूआती रिलीज में 90 मिलियन डॉलर कमाए थे।

वहीं भारत की बात करें तो यहां पर 4 दिन में स्पाइडरमैन ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। स्पाइडर मैन ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जाल फैला दिया, और भारत में सोनी इंडिया की 4 दिन में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई। भारत में गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन 32.67 करोड़ रुपये की कमाई की, शुक्रवार को फिल्म ने 20.37 करोड़ रुपये कमाए, शनिवार को फिल्म ने 26.10 करोड़ रुपये की कमाई की, वहीं रविवार को फिल्म ने 29.23 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म की कुल कमाई 108.37 करोड़ हो गई है।

इनपुट-आईएएनएस