A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड Spider Man: No way Home Box Office Collection: दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है Tom Holland का एक्शन, जानें अब तक का कलेक्शन

Spider Man: No way Home Box Office Collection: दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है Tom Holland का एक्शन, जानें अब तक का कलेक्शन

भारत में 4 दिन में स्पाइडरमैन ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। स्पाइडर मैन ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जाल फैला दिया है। भारत में सोनी इंडिया की यह फिल्म 4 दिन में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

Spider Man: No way Home- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SPIDERMANMOVIE Spider Man: No way Home Box Office Collection: दर्शकों के बीच सिर चढ़कर बोल रहा है Tom Holland का एक्शन, जानें अब तक का कलेक्शन

Highlights

  • भारत में 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' दुनिया भर से एक दिन पहले यानी 16 दिसंबर को रिलीज हुई है।
  • 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' में Tom Holland स्पाइडर मैन के रोल में हैं वहीं जेंडाया उनकी गर्लफ्रेंड एमजे के रोल में दिख रही हैं।

एक शानदार ओपनिंग दर्ज करने के बाद, फिल्म 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' अब भारतीय बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। Tom Holland  स्टारर हॉलीवुड फिल्म महामारी के बाद भारत में पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म के रूप में उभर रही है।

फिल्म ने वीकेंड पर अपनी कमाई की रफ्तार पकड़ी है। फिल्म देखने के लिए सुपर हीरो के फैंस की भीड़ सिनेमाघरों में देखी जा सकती है। फिल्म के कलेक्शन के बारे में बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सोमवार का कलेक्शन 13-14 करोड़ की नेट रेंज में हो सकता है।

सुपरहीरो फिल्म ने पहले वीकेंड पर $260 मिलियन का कलेक्शन हासिल किया। केवल 'एवेंजर्स: एंडगेम्स' (357 मिलियन डॉलर) के बाद यह आधिकारिक तौर पर हॉलीवुड के इतिहास में दूसरा सबसे बड़ा पहला वीकेंड रहा।

'स्पाइडर-मैन: नो वे होम्स' का कलेक्शन अपनी पहली फिल्म 'स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम' की तुलना में 3.5 गुना अधिक था। जॉन वाट्स द्वारा निर्देशित, "स्पाइडर-मैन: नो वे होम" 2017 की "स्पाइडर-मैन: होमकमिंग" और साल 2019 की "स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम" के साथ-साथ तीन मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) फिल्मों में स्पाइडर-मैन का किरदार निभाने के बाद Tom Holland की टाइटैनिक वेब-स्लिंगर के रूप में वापसी हुई।