A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड 53 की उम्र में सुपरमॉडल ने दिया बेटे को जन्म, अब पोस्ट शेयर कर बोलीं- कभी देर नहीं होती

53 की उम्र में सुपरमॉडल ने दिया बेटे को जन्म, अब पोस्ट शेयर कर बोलीं- कभी देर नहीं होती

सुपरमॉडल नाओमी कैंपबेल ने 53 साल की उम्र में बेटे का स्वागत किया है। जिसके बाद उन्होंने मां बनने का सपना देखने वाली महिलाओं के लिए एक खूबसूरत मैसेज भी शेयर किया है।

Naomi Campbell- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_NAOMICAMPBELL Naomi Campbell

नई दिल्ली: मां बनना स्त्री की पूर्णता माना जाता रहा है। हर महिला जीवन में कम से कम एक बार मां बनने का सपना जरूर देखती है। लेकिन कई लोगों का यह सपना पूरा नहीं हो पाता। लेकिन इस सपने को पूरा करने के लिए कभी देर नहीं होती... यह बात हम नहीं बल्कि 53 साल की सुपरमॉडल नाओमी कैंपबेल ने कही है। उन्होंने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है, जिसके बाद उन्होंने मां बनने का सपना देखने वाली हर महिला के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है। 

मां बनने के लिए कभी देर नहीं होती... 

53 वर्षीय सुपरमॉडल नाओमी कैंपबेल ने हाल ही में एक बच्चे का स्वागत किया है। उन्होंने बुधवार रात को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने नवजात बेटे की एक तस्वीर शेयर की और उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरे प्यारे बच्चे, जान लो कि तुम्हें बहुत ज्यादा प्यार किया जाता है और जब से तुमने हमें अपनी मौजूदगी से गर्व महसूस कराया है, तब से तुम प्यार से घिरे हुए हो। यह सच है।" भगवान का उपहार, धन्य! स्वागत है बेबी बॉय। #mumoftwo। मां बनने के लिए कभी देर नहीं होती।" 

फैंस और दोस्तों से मिला प्यार 

नाओमी कैंपबेल की पोस्ट का कमेंट बॉक्स अब इंडस्ट्री के मॉडल, हॉलीवुड सेलेब्स  और फैंस के बधाई वाले मैसेज से भरा हुआ है। डोनाटेला वर्साचे ने लिखा, "बधाई हो ओमी।" ज़ो सलदाना ने कहा, "हे भगवान! स्वागत है! आशीर्वाद पर आशीर्वाद।" सुपरमॉडल एशले ग्राहम ने लिखा, "बधाई हो मॉम! स्वागत है बेबी बॉय।" ओजी सुपरमॉडल सिंडी क्रॉफर्ड ने लिखा, "बधाई हो! मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।" 

Dipika Kakar डिलीवरी के बाद इस बड़ी वजह से अब तक नहीं हुईं डिस्चार्ज, जानकर भर आएगा हर मां का दिल!

2021 में बनीं थी पहली बार मां 

नाओमी कैंपबेल ने 2021 में अपने पहले बच्चे, एक बेटी का स्वागत किया था। उस समय उनकी उम्र 51 साल थी। उनकी मां वैलेरी मॉरिस ने 2021 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इस खबर की घोषणा की थी। "मेरी बेटी नाओमी को उनकी बेटी के जन्म पर बधाई, मैं बहुत रोमांचित हूं। मैंने नानी बनने के लिए लंबे समय तक इंतजार किया।" 

Ram Charan Daughter: राम चरण और उपासना की बेटी का आज होगा नामकरण, मिलने वाला है खास तोहफा