A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड विन डीजल ने दिखाई अनदेखी तस्वीर, दीपिका पादुकोण के साथ दिखी लाजवाब केमिस्ट्री

विन डीजल ने दिखाई अनदेखी तस्वीर, दीपिका पादुकोण के साथ दिखी लाजवाब केमिस्ट्री

हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल ने हाल में एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आ रही हैं। दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कई अपडेट्स भी साझा किए हैं।

vin diesel deepika padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विन डीजल और दीपिका पादुकोण।

विन डीजल ने मंगलवार शाम को अपने प्रशंसकों को हैरान कर दिया जब उन्होंने दीपिका पादुकोण और फिल्म निर्माता डीजे कारुसो के साथ अपनी एक अनदेखी तस्वीर साझा की। यह तस्वीर उस समय की है जब वह साल 2017 में अपने भारत दौरे पर फिल्म 'XXX: रिटर्न टू जेंडर केज' का प्रचार कर रहे थे। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण लीडिंग लेडी थीं और ऐसे में दोनों ने जमकर अपनी फिल्म की प्रमोशन्स की थी। अब ये अनदेखी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। उस दौरान भी दोनों की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिली थी। विन डीजल ने अपने इस पोस्ट में एक भाई-बहन की कहानी का भी जिक्र किया, जो कारुसो ने उन्हें भेजी थी। 

विन डीजल ने दीपिका के साथ शेयर की तस्वीर

सामने आई तस्वीर में विन डीजल एक ऑटो के बगल में खड़े होकर दीपिका को बड़े ही प्यार से ब्लेजर पहना रहे हैं। एक्टर और दीपिका के बीच सामंजस साफ देखने को मिल रहा है। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'जब मैं उन निर्देशकों के बारे में सोचता हूं जो एक से अधिक बार मेरे साथ काम करना चाहते हैं तो मैं हमेशा विनम्र हो जाता हूं। यह तब की तस्वीर है जब मैं भारत गया था, जैसा कि मैंने दीपिका से वादा किया था कि मैं उस समय के निर्देशक, डीजे कारुसो के साथ भारत जाऊंगा... जबकि हम वर्तमान में प्रोडक्शंस के ऑर्डर के बीच जूझ रहे हैं। मेरी सबसे बड़ी बेटी ने वह स्क्रिप्ट पढ़ी जो डीजे ने मुझे भेजी थी, यह सोचकर कि यह पेसिफायर ब्रैकेट में आ जाएगा। वह रोई... मैंने उससे पूछा कि वह क्यों रोई और उसने कहा क्योंकि एक भाई और बहन की कहानी उसके लिए सच थी और यह भावनात्मक थी।' 

पाइपलाइन में हैं ये प्रोजेक्ट्स

इसी पोस्ट में विन डीजल ने अपने भविष्य के बड़े प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बताया जो लाइनअप में हैं। उन्होंने लिखा, 'रॉक 'एम सॉक'एम, मैटल का फॉलो अप टू बार्बी... यूनिवर्सल का कोजैक, विच हंटर, रिडिक 4 और निश्चित रूप से फिनाले टू फास्ट की तैयारी है। सौभाग्यपूर्ण।'

इस फिल्म के लिए लोकप्रिय विन डीजल

उन्होंने अपने फैन्स से यह भी पूछा कि अगर प्रोजेक्ट (भाई-बहन की कहानी) बनता है तो फिल्म में उनकी बहन का किरदार किसे निभाना चाहिए? 'अगर मैं वह फिल्म बना सकूं जिसे पढ़कर मेरी बेटी रो पड़े, तो आपसे मेरा सवाल यह होगा कि मेरी बहन की भूमिका कौन निभाएगा...' उन्होंने जेनिफर लॉरेंस को सुझाव दिया और पूछा कि आप क्या सोचते हैं? बता दें, विन डीजल अपनी 'फास्ट एंड फ्यूरियस' सीरीज के लिए लोकप्रिय हैं। उन्हें आखिरी बार 'फास्ट एक्स' में देखा गया था, जो पिछले साल रिलीज हुई थी।