A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड थप्पड़ कांड के बाद आया विल स्मिथ की पत्नी जेडा का बयान, इमोशनल पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

थप्पड़ कांड के बाद आया विल स्मिथ की पत्नी जेडा का बयान, इमोशनल पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

ऑस्कर में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने वाले विल स्मिथ उस समय चर्चा में आ गए जब उन्होंने कार्यक्रम के दौरान होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया।

jada pinkett - India TV Hindi Image Source : INST/JADA PINKETT jada pinkett 

Highlights

  • जेडा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पर एक पोस्ट शेयर किया है
  • इस पोस्ट में उन्होंने लिखा यह हीलिंग का मौसम है

हमेशा की तरह इस साल भी ऑस्कर काफी यादगार रहा, लेकिन इस बार इस समारोह ने ज्यादा सुर्खियां अपनी गोल्डन ट्रॉफी या ग्लैमरस सितारों के कारण नहीं बटोरी बल्कि स्मिथ के थप्पड़ कांड की वजह से बटोरी। 

ऑस्कर में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने वाले विल स्मिथ उस समय चर्चा में आ गए जब उन्होंने कार्यक्रम के दौरान होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद उनकी जमकर आलोचना हुई। दरअसल होस्ट क्रिस ने विल स्मिथ की वाइफ जेडा के गंजेपन का मजाक उड़ाया था, जिसके चलते उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने अपना आपा खो दिया। इस थप्पड़ कांड के बाद अब पहली बार स्मिथ की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी चुप्पी तोड़ी।

जेडा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा यह हीलिंग का मौसम है और मैं इसके लिए ही यहां हूं। 

इस पोस्ट को थप्पड़ कांड से ही जोड़कर देखा जा रहा है।

दरअसल होस्ट क्रिस ने विल स्मिथ की वाइफ जेडा के गंजेपन का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि यही वजह है कि उन्हें फिल्म  G.I. Jane में कास्ट किया गया था। जेडा ने फिल्म के लिए अपने बाल नहीं कटवाए थे, वो Alopecia से जूझ रही हैं, जिसकी वजह से उनके सिर में बाल नहीं हैं। विल स्मिथ को वाइफ के लिए किया गया ऐसा कमेंट पसंद नहीं आया। उन्होंने स्टेज पर जाकर क्रिस को थप्पड़ मार दिया। लोग दंग रह गए। विल स्मिथ ने क्रिस को चेतावनी भी दी कि उनकी वाइफ का नाम वो दोबारा अपने मुंह से ना निकालें। क्रिस को गलती का एहसास हुआ और उन्होंने माफी मांगते हुए बात खत्म की। हालांकि बाद में विल स्मिथ ने भी थप्पड़ मारने के लिए माफी मांग ली।