Hindi News Entertainment Movie Review ब्लडी डैडी

Bloody Daddy Review: एक्शन और खून-खच्चर से हिला देगी 'ब्लडी डैडी', फिल्म देखने से पहले जानें कैसा है शाहिद का किरदार

Bloody Daddy Movie Review: शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी' रिलीज हो चुकी है। जानिए कैसी है ये फिल्म...

himanshi tiwari 09 Jun 2023, 17:02:23 IST
मूवी रिव्यू:: ब्लडी डैडी
Critics Rating: 2.5 / 5
पर्दे पर: 9 June 2023
कलाकार: शाहिद कपूर
डायरेक्टर: Ali Abbas Zafar
शैली: Crime-thriller
संगीत: Ali Abbas Zafar

Bloody Daddy Movie Review: जब से शाहिद कपूर की ओटीटी फिल्म 'ब्लडी डैडी' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से लोग इस फि्लम को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार रहे थे। यह फिल्म फ्रेंच फिल्म 'नाइट ब्लैंके' उर्फ 'स्लीपलेस नाइट' का रीमेक है। फिल्म एक NCB अधिकारी सुमेर (शाहिद कपूर) और ड्रग पेडलर्स के बीच चूहे-बिल्ली की दौड़ से शुरू होती है। क्या वह ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ करने के साथ-साथ अपने बेटे के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभा पाएगा? यहीं सबसे बड़ी बात है।नए एक्शन थ्रिलर फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा संजय कपूर, रोनित रॉय, राजीव खंडेलवाल, डायना पेंटी, विवियन भथेना, जीशान कादरी भी हैं।

फिल्म की कहानी -
शाहिद कपूर ने एनसीबी अधिकारी के रूप में काफी अच्छी एक्टिंग की है, जो अपने कर्तव्य और अपने बेटे की सुरक्षा करने में सफल होता है। गुंडे, सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों के निर्देशक अली अब्बास जफर की यह फिल्म भले फ्रेंच फिल्म स्लीपलेस नाइट का अडॉप्टेशन है, मगर वे दमदार कलाकारों के साथ एक शानदार फिल्म बनाते हैं। जिसे देख आप को भी बहुत खुशी होगी, फिल्म की कहानी पिता और बेटे के प्यार को भी बताती है। शाहिद कपूर का अपनी पत्नी से तलाक हो जाता है। वह अकेले ही बेटे और काम को संभालता है। फिल्म की कहानी ड्रग्स के इर्द-गिर्द है। फिल्म में रोनित रॉय भी हैं, जिनका एक कोकेन से भरा बैग शाहिद कपूर के हाथ लग जाता है, शाहिद से कोई कहता है कि जैकपॉट लगा है और उन्हें वो बैग रखने को कहता है। शाहिद वो बैग रख लेते हैं, जिसके बाद रोनित रॉय उन्हें कॉल करते हैं और कहते हैं कि वो बैग उनका है। वो शाहिद से कहते हैं कि आ जा मेरा सामान दे दे और अपने बेटे को ले जा। आगे फिल्म में एक्टर संजय कपूर भी नजर आते हैं। वो भी इस फिल्म में लीड रोल में है। कोकेन के एक बैग से शुरू हुई इस कहानी में आगे खूब धमाका देखने को मिलता है, खून खराबा होता है, जो फिल्म को मजेदार बनाता है। 

सराहनीय काम -
सिकंदर और हमीद के रूप में रोनित रॉय और संजीव कपूर ने जोरदार स्क्रीन प्रेजेंटेशन दी है। एक अधिकारी के रूप में डायना पेंटी नो भी फिल्म में शानदार काम किया जो तारीफ योग है, लेकिन फिर भी एक्शन सीन में इतना कुछ खास या नया देखने को नहीं मिला है। जबकि राजीव खंडेलवाल ने एक फिल्म निर्माता के रूप में सराहनीय काम किया है। शाहिद कपूर इस फिल्म में 'देसी जॉन विक' लग लग रहे हैं एकदम धासू लुक और एक्शन से लोगों का दिल जीत लिया है। रोनित रॉय ने मिस्टर बजाज की भूमिका निभाई है शानदार एक्टिंग से रोनित ने फिल्म में धमाल कर दिया है। इस फिल्म में एक्टर एक अच्छे आदमी से बहुत अच्छे बुरे आदमी बन जाते हैं। संजय कपूर फिल्म में ज्यादा तो नहीं दिख पाए पर उसके बावजूद फिल्म में अच्छा काम किया है। जिसे देख आप भी उनकी तारीफ करने लगागे। राजीव खंडेलवाल ने लाजवाब काम किया है और डायना पेंटी शाही ने भी कमाल का काम किया है। फिल्म के स्टार कास्ट के काम की जितनी तारीफ की जाए कम है। फिल्म ओटीटी पर रिलीज होती ही छा गई है पर फिर भी कहानी इतनी खास नहीं थी।

एक्शन -
फिल्म का पहला भाग मस्ती और जिज्ञासा से भरा हुआ था, लेकिन जैसे-जैसे यह दूसरे भाग की ओर बढ़ा, एक्शन सीन शुरू हो गए। इसके अलावा, शाहिद कपूर और राजीव खंडेलवाल के बीच के एक्शन सीन कुछ ऐसे हैं जो देखे जाने चाहिए और बहुत मजेदार भी है। फिल्म का स्क्रीनप्ले बहुत दमदार है। वहीं शाहिद कपूर के साथ क्लोज अप सीन में उनके इमोशंस बखूबी दिखाए गए हैं। इसके अलावा, एक्शन डिजाइन अच्छा है और अली अब्बास जफर का निर्देशन हमेशा की तरह बहुत अच्छा रहा है। शाहिद कपूर की ओटीटी फिल्म 'ब्लडी डैडी' Jio Cinema पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में आपको जबरदस्त एक्शन, लुक और फील देखने को मिलेगा। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। इस फिल्म को आदित्य बसु और सिद्धार्थ-गरिमा ने मिलकर लिखा है। इसके अलावा शाहिद कपूर जल्द ही कृति सेनॉन के साथ एक फिल्म में भी नजर आएंगे।

Citadel: वरुण धवन और सामंथा ने फिल्म 'सिटाडेल' की शूटिंग के बीच राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से की मुलाकात, देखें तस्वीरें