Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Citadel: वरुण धवन और सामंथा ने फिल्म 'सिटाडेल' की शूटिंग के बीच राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से की मुलाकात, देखें तस्वीरें

वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु ने 'सिटाडेल' की शूटिंग के दौरान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की। देखें ये वायरल फोटो...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 09, 2023 8:53 IST
samantha ruth prabhu and varun dhawan meet president droupadi murmu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Samantha-Varun Dhawan Meet President Droupadi Murmu

Samantha-Varun Dhawan Meet President Droupadi Murmu: वरुण धवन ने साउथ स्टार सामंथा रुथ प्रभु के साथ 'सिटाडेल इंडिया' में साथ नजर आने पहले हैं। दोनों पहली बार किसी फिल्म में स्क्रीन से शेयर कर रहे हैं। राज और डीके द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग इस समय सर्बिया में की जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के ज्यादातर एक्शन सीन Serbia में ही शूट किए जा रहे हैं।  Citadel रूसो भाइयों के AGBO द्वारा बनाई गई एक जासूसी एक्शन सीरीज है। इसके ओरिजनल सीरीज में रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनास लीड रोल में हैं। रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ने दुनियाभर में धमाल मचाया हुआ है। फिल्म 'जुड़वा 2' के एकटर  Varun Dhawan ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और Samantha Ruth Prabhu के साथ एक फोटो फोस्ट की है। यह फोटो तब की है जब वे सर्बिया में भारत की President Droupadi Murmu से मिले थे।

सिटाडेल इंडिया की टीम की मुलाकात -

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के साथ मुलाकात की दो तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में, हम वरुण को लाइट ब्लू कलर के शर्ट और ब्लैक पैंट में देख जा सकता है। दूसरी ओर समांथा रुथ प्रभु ब्लैक शर्ट और ब्लू डेनिम में काफी खूबसूरत लग रही है। द्रौपदी मुर्मू ने ऑरेंज ब्लू कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी हुई थी और दोनों सितारों के बीच में खड़ी नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में पूरी टीम को द्रौपदी मुर्मू के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, 'टीम सिटाडेल इंडिया को भारत की माननीय राष्ट्रपति श्रीमती से मिलने का सौभाग्य मिला। सर्बिया में द्रौपदी मुर्मू जी। मैम, आपसे मिलकर बहुत खुशी हुई है।"

वरुण धवन वर्कफ्रंट -
'सिटाडेल इंडिया' के अलावा वरुण धवन ने जान्हवी कपूर के साथ 'बवाल' की है। दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए हो जाए तैयार। वरुण धवन आकिरी बार फिल्म 'भेड़िया' में नजर आए थे। वहीं, सामंथा रुथ प्रभु के पास विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'कुशी' है।

ये भी पढ़ें-

Pankaj Tripathi ने की CM योगी आदित्यनाथ से खास मुलाकात, 'मैं अटल हूं' की शूटिंग को लेकर हुई चर्चा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट को रोकने के लिए सत्या को मक्खी की तरह जिंदगी से निकाल फेंकेगी सई!

Yeh Rishta Kya Khelata Hai में अबीर को सच्चाई बताएगी मंजरी, आरोही की जिंदगी में लगेगा ग्रहण

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement