Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट को रोकने के लिए सत्या को मक्खी की तरह जिंदगी से निकाल फेंकेगी सई!

उषा, सई को खून से लथपथ देख चौंक जाती है। सत्या, सई को प्रपोज करने की कोशिश करता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 08, 2023 13:23 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoilers - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

सई चव्हाण निवास पहुंचती है और विराट के कमरे की ओर चलती है। सई पूछती है कि विराट कहां है। सई एयरपोर्ट विराट को रोकने के लिए पहुंच जाती है वह उसे रोकने की कोशिश करती है। सई दौड़कर विराट को गले लगा लेती है। वह पूछती है कि वह उसे अकेला छोड़कर कहां जा रहा था, वह उसे कहीं नहीं जाने देगी, वह उनकी कहानी को अधूरा कैसे छोड़ सकता है। विराट कहता है कि उनकी कहानी अधूरी नहीं रहेगी क्योंकि वह उससे प्यार करता है। सई ने उसे यह कहते हुए गले लगा लेती है और कहती है कि वह भी उससे प्यार करती है।

सई ने विराट को लगाया गले -

सई जैसे ही होश में आती है वह महसूस करती है कि यह उसकी कल्पना थी। अफसर दुआ करते हैं कि विराट का भी जल्द ट्रांसफर हो जाए। सई उनकी बात सुनती है। विराट ने उसे नोटिस करता है और उसे नंगे पांव देखकर पूछता है कि क्या वह ठीक है और वह यहां क्यों आई है। सई कहती है कि उसे कुछ काम था और वह घबरा कर एक ऑटो में चली आई। विराट चौंक जाता है। 

सत्या ने सई को किया प्रपोज -
उषा, सई की हालत देखकर चौंक जाती है और उसके खून से लथपथ पैरों पर पट्टी बांध देती है और कहती है की वह आज भी विराट से प्यार करती है और उससे दूर नहीं रह सकती है, उसे भागना बंद कर देना चाहिए आदि। सत्य-सई के लिए अपने प्यार का इजहार करने की तैयारी करती है। सत्या खुद से कहता है कि वे शादीशुदा हैं लेकिन, फिर भी उसने कभी सई को प्रपोज नहीं किया है। वह बेसब्री से सई का इंतजार करता है।

सई-विराट का मिलन -
सई विराट के लिए नंगे पांव सड़क पर दौड़ना याद करती है। उषा उसे सुझाव देती है कि वह विराट को बताए कि वह उससे कितना प्यार करती है। सई कहती है कि बहुत देर हो चुकी है क्योंकि उसकी शादी सत्या से हुई है। उषा कहती है कि उसे सत्या से बात करनी चाहिए क्योंकि उनकी शादी टूटी नहीं है और सत्या से तलाक लेना चाहिए। विराट घर लौटता है और भवानी चिल्लाते हुए पूछती है कि क्या सई यहां भी आई थी। भवानी पूछती है कि क्या वह एयरपोर्ट पर भी आई थी। अश्विनी ने भगवान से विराट और सई को फिर से मिलाने की प्रार्थना की। विराट सोचता है कि सई ने एयरपोर्ट पर उससे बात क्यों नहीं की। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Khelata Hai में अबीर को सच्चाई बताएगी मंजरी, आरोही की जिंदगी में लगेगा ग्रहण

नसीरुद्दीन शाह के 'अवॉर्ड' वाले बयान पर Manoj Bajpayee ने कहा- मेरी औकात नहीं की...

Avatar: The Way of Water ओटीटी पर रिलीज होते ही छाई 'अवतार 2', सास बहू और फ्लेमिंगो को दे रही है कड़ी टक्कर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement