Friday, April 26, 2024
Advertisement

नसीरुद्दीन शाह के 'अवॉर्ड' वाले बयान पर Manoj Bajpayee ने कहा- मेरी औकात नहीं कि...

मनोज बाजपेयी ने ट्विटर पर ट्वीट कर अफवाह फैलाने वालों की क्लास लगाई है क्योंकि उन्हें नसीरुद्दीन शाह के 'फिल्मफेयर अवॉर्ड' पर हो रहे विवाद से जोड़ा जा रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 08, 2023 12:16 IST
Manoj Bajpayee-Naseeruddin Shah - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Manoj Bajpayee-Naseeruddin Shah

Manoj Bajpayee-Naseeruddin Shah: एक्टर नसीरुद्दीन शाह के वॉशरूम के दरवाजे के हैंडल के रूप में 'अवॉर्ड' का उपयोग करने के एक नए बयान ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। अब जब 'अवॉर्ड' को लेकर सवाल किया गया तो अभिनेता मनोज बाजपेयी ने फिल्मफेयर पुरस्कारों के महत्व के बारे में बातया था, तो उनके बयानों को गलत तरीके से बताया गया जिस पर मनोज बाजपेयी ने ट्वीट कर अफवाह फैलाने वालों की क्लास लगाई है। उन्होंने ट्विटर पर ये भी लिखा कि नसीरुद्दीन की बातों पर कोई रिएक्ट नहीं कर सकता है और मैंने इस मामले में कोई बात नहीं की है फिर भी मुझे इस विवाद से जोड़ा जा रहा है। 

नसीरुद्दीन शाह का बयान -

Naseeruddin Shah ने कहा कि उन्हें अच्छा लगता है जब उनके काम को लोगों द्वारा पंसद किया जाता है। हालांकि, एक्टर ने अवॉर्ड के बारे में पूछे जाने पर बस अपने विचार रखे थे। नसीरुद्दीन ने कहा था कि 'जब मैंने एक फार्महाउस बनाया तो मैंने इन पुरस्कारों को वहां रखने का फैसला किया। जो भी वॉशरूम जाएगा, उसे दो-दो अवॉर्ड मिलेंगे, क्योंकि हैंडल फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के बने हैं।' 

मनोज बाजपेयी का बयान - 
Manoj Bajpayee ने इस बात पर केवल अपने विचार शेयर किए थे न की बयान पर प्रतिक्रिया दी थी। इसके बाद उन्होंने नसीरुद्दीन शाह को याद किया और कहा ''क्या यार! फिल्मफेयर अवॉर्ड मेरा सपना है, इसके जवाब में मैंने जो कहा, कृपया उसे सुनें! यह किसी के लिए भी जवाब नहीं था'' इसके बाद एक्टर ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए ये भी कहा ''मेरी औकात नहीं की मैं नसीर भाई से ऊंची आवाज में भी बात कर पाऊं! न ही मुझमें इतनी हिम्मत नहीं है कि मैं उसके सामने अपनी आवाज भी उठा सकूं। आप किस बारे में बात कर रहे हैं?।"

मनोज बाजपेयी वर्कफ्रंट -
मनोज बाजपेयी की हाल ही में 3 मार्च को फिल्म 'गुलमोहर' रिलीज हुई है।इस मूवी में शर्मिला टैगोर, अमोल पालेकर, सूरज शर्मा, कावेरी सेठ भी है।

ये भी पढ़ें-

Avatar: The Way of Water ओटीटी पर रिलीज होते ही छाई 'अवतार 2', सास बहू और फ्लेमिंगो को दे रही है कड़ी टक्कर

शीजान खान ने इस शख्स के साथ शेयर की फोटो, पोस्ट देख फैंस को आई तुनिषा शर्मा की याद!

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर हो रहे बवाल के बीच, इस खास शख्स के साथ घूमने निकली बबीता जी

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement