Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शीजान खान ने इस शख्स के साथ शेयर की फोटो, पोस्ट देख फैंस को आई तुनिषा शर्मा की याद!

'खतरों के खिलाड़ी 13' जल्द ही शुरू होने वाला है। हाल ही में शीजान खान ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें रोहित शेट्टी भी दिख रहे हैं। जिसे देख फैंस को तुनिषा शर्मा की याद आ गई।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 08, 2023 7:50 IST
Sheezan Khan shared a photo with rohit shetty fans remembered Tunisha Sharma after seeing the post c- India TV Hindi
Image Source : INSTAGARM Sheezan Khan

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला 'खतरों के खिलाड़ी 13' भारत का सबसे पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में से एक है और लोगों को इसके हर एक सीजन का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस शो में हम हर सीजन में इंडस्ट्री के जाने माने और लोकप्रिय हस्तियों को शो में स्टंट करते देखते हैं। Khatron Ke Khiladi 13 के 14 साहसी कंटेस्टेंट्स में शिव ठाकरे, रूही चतुर्वेदी, रोहिन रॉय, अंजलि आनंद, रैपर डिनो जेम्स, डेजी शाह, रश्मीत कौर, नायरा बनर्जी, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, सुंदुस मौफकीर, अर्जित तनेजा और शीजान खान शामिल हैं। स्टंट बेस्ड रियलिटी शो kkk13 के प्रोमोज रिलीज कर दिए गए हैं, शो जल्द ही कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला है। KKK13 के 14 कंटेस्टेंट्स ने खतरानक स्टंट के लिए शूटिंग शुरू कर दी है, देखना तो ये है कि कैसे कंटेस्टेंट्स अपने डर से जीत पाते हैं? 

शीजान खान का फेवरेट पर्सन -

'खतरों के खिलाड़ी 13' के कंटेस्टेंट्स दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में स्टंट बेस्ड रियलिटी शो की शूटिंग में व्यस्त हैं। कंटेस्टेंट्स लगातार अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। तुनिषा शर्मा के दोस्त शीजान खान आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन बहुत पंसद थी, लेकिन Tunisha Sharma के निधन के बाद Sheezan Khan को काफी परेशानी झेलनी पड़ी है। तुनिषा की मौत के बाद शीजान पहली बार किसी टीवी रियलिटी शो में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि शीजान खान 'अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल' में दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के साथ लीड रोल में थे। दूसरी ओर जहां शीजान खान ने एक बार इंटरव्यू में तुनिषा को अपना सबसे अच्छा दोस्त और फेवरेट पर्सन बताया था। वहीं अब शीजान खान ने रोहित शेट्टी के साथ फोटो शेयर कर उन्हें अपना फेवरेट बताया है। शीजान खान ने रोहित शेट्टी के साथ फोटो शेयर करते हुए तस्वीर को पैप्शन दिया है, The Challenger And The Whole Game! @itsrohitshetty @colorstv 
#KKK #khatronkekhiladi13 #Favorite

शीजान खान का करियर -
शीजान खान को तुनिषा शर्मा की मौत के बाद गिरफ्तार किए जाने के तुरंत बाद, शीजान खान को शो से बाहर कर दिया गया। शीजान खान इस समय दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग कर रहे हैं। शीजान खान पुरानी बातें भुल अपने करियर पर ध्यान देते नजर आ रहे हैं पर फैंस कई बार शीजान के पोस्ट देख Tunisha Sharma की याद आ जाती है। 

ये भी पढ़ें-

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर हो रहे बवाल के बीच, इस खास शख्स के साथ घूमने निकली बबीता जी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai कायरव और मुस्कान की शादी में एक होंगे अक्षरा-अभिमन्यु, अभिनव की होगी मौत!

GHKKPM: सई की दूसरी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद करेगा ये शख्स, विराट का होगा बुरा हाल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement