Friday, March 29, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai कायरव और मुस्कान की शादी में एक होंगे अक्षरा-अभिमन्यु, अभिनव की होगी मौत!

अक्षरा-अभिमन्यु से कहती है कि अगर कायरव और मुस्कान की शादी नहीं हो पाई तो, हम क्या करेंगे ऐसे में आज के एपिसोड में एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 07, 2023 15:03 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 june 2023- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/YRKKH_STARPLUS Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

एपिसोड की शुरुआत अभिनव से होती है। वह बाहर जाता है और देखता है कि अक्षु, मुस्कान और कायरव से शादी के बारे में बात करती है। अक्षु कहती है कि शादी कर लो और फिर अभिनव और नीला से माफी मांगो, तुम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हो। अक्षु दुल्हन की पोशाक मुस्कान को देती है। कायरव कहता है नहीं, मैंने तुमसे 6 साल तक बात नहीं की मैं नहीं चाहता कि मुस्कान और अभिनव के साथ भी ऐसा ही हो, मैं मुस्कान से सबके सामने उसकी बुरा नहीं बना सकता हूं। अभिनव, कायरव को रोकता है। वह मुस्कान का हाथ उसे देता है। अभिनव कहता है कि मुझे पता था कि ऐसा होगा तुम क्यों जा रहे थे, क्या वह तुम्हारे बिना रह सकती है, मुझे माफ कर दो, मैं तुम्हारा प्यार नहीं देख सका, मैं गलत था, तुम मुस्कान से प्यार और सम्मान करते हो मुझे यकीन है कि तुम उसका दिल कभी नहीं तोड़ोगे। 

अक्षरा-अभिमन्यु की चाल -

अक्षरा-अभिमन्यु से कहती है कि अगर हम कायरव और मुस्कान को शादी करने के लिए कहते हैं तो हमें एक नाटक करना होगा। वह कहती हैं कि मैं उन्हें चोट नहीं पहुंचा सकती। वह पूछती है कि क्या गारंटी है कि अभिनव सहमत होगा। अभी कहता है कि वह मान जाएगा उसने कायरव को गलत समझा है, कायरव और उसके प्यार पर भरोसा करो, मुझ पर भरोसा करो, यह काम हो जाएगा। अभिनव देखता है कि अक्षु अभी बात कर रहे हैं। मुस्कान और कायरव, नीला का आशीर्वाद लेते हैं। कायरव कहता है मैं वादा करता हूं, मैं उसे प्यार हमेशा प्यार दूंगा। अभीर उनकी बुरी नजर को दूर भगाता है। अभीर मजाक करता है। अक्षु कहती है कि तुम्हारा मामू तुम्हारा फूपा बन जाएगा। कायरव कहता है कि मैं अभीर का मामू रहूंगा, मुस्कान तुम्हारी मामी बनेगी। अक्षु को मनीष का फोन आता है। वह कहती हैं कि नीला और अभिनव मान गए है। मनीष और सुवर्णा खुश हो जाते हैं। सुरेखा परेशान हो जाती है। दादी कहती हैं पंडित को बुलाओ, मुझे मुस्कान की कुंडली भेजो, हमें तारीख मिल जाएगी। अभी कहता है कि तुम्हें यहां आना होगा। मनीष कहता है हां, हम आएंगे और काम में आपकी मदद करेंगे। अभी बाहर जाता है और अभिनव को रोता हुआ देखता है। 

अभिनव  की मौत का मिला सकेंत -
वह कहता है कि वह अब हमेशा के लिए जा रही है, इसलिए मुझे डर लग रहा है। अभी कहता है कि मैं उसके लिए वहां हूं। वह उसे एक महीने के लिए होमस्टे का किराया रखने के लिए कहता है। अभिनव कहता है कि रिश्तों के बीच पैसा नहीं आता। अभी कहता है कि यह सोचकर रखो कि मैं अपनी बहन की शादी में मदद कर रहा हूं। अभिनव कहता है कि मुझे उदयपुर में टैक्सी की पहली कमाई आपसे मिली और यहां भी होमस्टे की पहली कमाई आपसे हुई, भाग्य ने हमें बांधा है। अभी कहता है मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, मैं शादी में कोई समस्या नहीं पैदा करूंगा। अक्षरा-अभिमन्यु और अभिनव महादेव से प्रार्थना करते हैं। तभी अभिनव का चढ़ाया फूल गिर जाता है।

ये भी पढ़ें-

GHKKPM: सई की दूसरी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद करेगा ये शख्स, विराट का होगा बुरा हाल

Adipurush: फिल्म 'आदिपुरुष' के निर्माताओं का बड़ा ऐलान, सुनकर झूम उठेंगे राम भक्त

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने 'सरनेम कब बदल रही हो?' पर ऐसे किया रिएक्ट, जवाब ने किया हैरान

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement