Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Adipurush: फिल्म 'आदिपुरुष' के निर्माताओं का बड़ा ऐलान, सुनकर झूम उठेंगे राम भक्त

फिल्म 'आदिपुरुष' के मेकर्नेस ने रिलीज के पहले ही लोगों के बीच धमाल मचा दिया है। डायरेक्टर ओम राउत के ऐलान ने सभी का दिल जीत लिया है, लगता है कि फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा देगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 07, 2023 12:39 IST
Adipurush- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Adipurush

Adipurush: प्रभास अभिनीत और ओम राउत द्वारा निर्देशित मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज की तारीख नजदीक आते ही काफी सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म मेकर्स ने एक दिलचस्प एलन किया है, जिसे राम भक्त बहुत कुश हैं। 'आदिपुरुष' की टीम ने घोषणा की है कि वे हर थिएटर में एक सीट भगवान हनुमान को फिल्म दिखाने के लिए समर्पित करेंगे। इस निर्णय का उद्देश्य लोगों द्वारा भगवान के प्रति आस्था और श्रद्धा का उत्सव मनाना है। 16 जून को सिनेमाघरों में फिल्म Adipurush पांच भाषाओं में रिलीज होगी, तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़। निर्माताओं ने 'आदिपुरुष' की स्क्रीनिंग के दौरान हर थिएटर में एक सीट राम भक्त भगवान हनुमान जी के लिए रखने का फैसला किया है। 'आदिपुरुष' टीम की ओर से आधिकारिक बयान में कहा गया है, "जहां भी रामायण का पाठ किया जाता है वहां भगवान हनुमान प्रकट होते हैं। यह हमारा विश्वास है। इस विश्वास का सम्मान करते हुए, फिल्म 'आदिपुरुष' की स्क्रीनिंग करने वाला हर थियेटर भगवान हनुमान के लिए एक सीट आरक्षित रखेंगे।" राम के सबसे बड़े भक्त को सम्मान देने की इस कोशिश ने लोगों का दिल जीत लिया है। हमने इस महान कार्य को बिना कुछ सोचे शुरू किया है। हम सभी को भगवान हनुमान की उपस्थिति में 'आदिपुरुष' देखना को मिलेगा। "

ट्रेलर ने मचाई धूम -

'आदिपुरुष' एक पौराणिक फिल्म है जो भारतीय महाकाव्य रामायण से जुड़ी है। ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रभास, कृति सनोन और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 'आदिपुरुष' के ट्रेलर ने भी रिलीज होते ही धूम मचा दी अब चारों ओर सिर्फ राम सिया राम गूंज रहा है। फिल्म के दूसरे ट्रेलर में राघव अपनी जानकी को लंका से लाने के लिए निकलते दिखाई दे रहे हैं। लगभग 2:30 मिनट के इस ट्रेलर में भरपूर एक्शन दिखाया गया है। इस ट्रेलर में महाकाव्य के बहुत से अध्यायों को संक्षिप्त में दिखाया गया है।

फिल्म 'आदिपुरुष' के बारे में -
बता दें, ओम राउत निर्देशित यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 'आदिपुरुष' संस्कृत महाकाव्य रामायण पर आधारित है। यह फिल्म 600 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनी है। 

ये भी पढ़ें-

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने 'सरनेम कब बदल रही हो?' पर ऐसे किया रिएक्ट, जवाब ने किया हैरान

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा की बहू डिंपल ने बताई शाह परिवार की हकीकत, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

IMDb: 'मिर्जापुर' से लेकर 'द फैमिली मैन' ने मारी बाजी, भारतीय पॉपुलर वेब सीरीज की लिस्ट जारी

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement