Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा की बहू डिंपल ने बताई शाह परिवार की हकीकत, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

अनुपमा में डिंपी की भूमिका निभाने वाली निशि सक्सेना ने अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। रील शेयर कर डिंपल ने शाह परिवार की हकीकत को उजागर किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 07, 2023 11:03 IST
Anupamaa Spoiler Alert Nishi Saxenaa aka dimple exposes the reality of the Shah family - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa

'अनुपमा' टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला धारावाहिक है और टीआरपी चार्ट में भी धूम मचाता रहता है। 'अनुपमा' की कहानी और स्टार कास्ट लोगों को बहुत पंसद है, ऐसे में सीरियल की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है। Anupamaa में रूपाली गांगुली, सुधांशु पाण्डेय और गौरव खन्ना लीड रोल में हैं। इस समय सीरियल में जबरदस्ट नाटक देखने को मिल रहा है, जिसे देख कुछ लोगों को मजा आ रहा है कुछ गुस्सा आ रहा है। कुछ दिन पहले 'अनुपमा' के कुछ एपिसोड को लेकर स्टार कास्ट को काफी ट्रोल किया गया है। अब आए दिन हो रहे तमाशे के बीच अनुपमा की बहू डिंपल ने भी अपनी मां का अपमान होने के बाद एक वीडियो शेयर किया है। 

दुश्मनी और दोस्ती -

शो के इतना सफल होने का एक मुख्य कारण सह-कलाकारों द्वारा आपस में शेयर किया जाने वाली अच्छी बॉन्डिंग है, जो ऑफ स्क्रीन भी बहुत अच्छी है। स्टार कास्ट आए दिन एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो फोटो शेयर करते रहते हैं। लोगों को इन पोस्ट को देख कर कई बार याकीन ही नहीं होता है कि जो ऑन स्क्रीन एक दूसरे के जानी दुश्मन है वहीं ऑफ स्क्रीन एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं। दर्शक रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे के अभिनय को बहुत पसंद करते हैं।

डिंपल ने बताई शाह परिवार की हकीकत -
इन दिनों शो का ट्रेक समर और डिंपी की शादी में हो रहे तमाशे पर केंद्रित है। इसी बीच अब डिंपल की मां भी शो में आ गई है और बा की डिंपी की मां से जबरदस्त लड़ाई भी हो चुकी है। जिसके बाद डिंपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। बता दें कि धारावाहिक में डिंपी की भूमिका निभाने वाली निशि ने एक वीडियो शेयर किया है जहां उन्होंने शाह परिवार की सच्चाई बताई है। रील में आप देख सकते हैं कि हर कोई छोटी-छोटी बातों पर बड़बड़ा रहा है और शिकायत कर रहा है और डिंपी सुनकर चिड़ती दिख रही है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "शाह हाउस में ऐसा होता है नॉर्मल दिन।" खैर, निसंदेह यह वीडियो इस बात की याद दिलाता है कि डिंपी शाह हाउस के किसी भी नखरे को बर्दाश्त नहीं करेंगी।

ये भी पढ़ें-

IMDb: 'मिर्जापुर' से लेकर 'द फैमिली मैन' ने मारी बाजी, भारतीय पॉपुलर वेब सीरीज की लिस्ट जारी

Ekta Kapoor को क्यों कहा जाता है 'टेलीविजन क्वीन'

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा-अभिमन्यु और अभिनव को लेकर मेकर्स ने खेला बड़ा दांव, एक ही डोरी में उलझेंगे सारे रिश्ते

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement