Friday, April 19, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने 'सरनेम कब बदल रही हो?' पर ऐसे किया रिएक्ट, जवाब ने किया हैरान

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया इन दिनों खूब लाइमलाइट में हैं। आलिया के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने के बाद, दोनों के बीच समझौता हो गया था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 07, 2023 11:51 IST
Aaliya Siddiqui answer on change her surname - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aaliya Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी कुछ दिनों से अपने नए रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस के पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हंगामा कर दिया है, इस पोस्ट को देख कमेंट बॉक्स में लोगों ने कई तरह के सवाल किए है। इन सभी सवालों पर आलिया ने रिएक्ट किया है। Aaliya Siddiqui का जवाब सुन आपके होश उड़ने वाले हैं। एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक इंस्टाग्राम पर यूजर को जवाब दिया है जिसमें उन्होंने उनका सरनेम बदलने के लिए कहा गया था। हाल ही में इंस्टाग्राम पर आलिया ने एक नोट लिखा। 

आलिया पेन नोट -

वहीं दूसरी तरफ बीते दिन आलिया को एक मिस्ट्री मैन के साथ स्पॉट किया गया था इस फोटो में वह शख्स के साथ कॉफी डेट पर नजर आ रही है। अब फैंस द्वारा आलिया से यह सवाल पूछा गया कि वह अपना सरनेम कब बदल रही हैं। आलिया ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने जिस रिश्ते को संजोया था, उससे बाहर निकलने में 19 साल से ज्यादा का समय लगा है, लेकिन मेरी जिंदगी में मेरे बच्चे मेरी जिम्मेदारी हैं और हमेशा से थे और रहेंगे। हालांकि, कुछ ही रिश्ते हैं जो दोस्ती से भी बढ़कर है और ये रिश्ता भी वही रिश्ता है और मैं बहुत खुश हूं इसलिए अपनी खुशियां आप सबके साथ बांटी। क्या मुझे खुश रहने का हक नहीं?"

आलिया सिद्दीकी का रिएक्शन -
पोस्ट पर रिएक्ट देते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, "सरनेम चेंज करलिजये आप।" आलिया ने जवाब दिया, "बहुत जल्दी।" एक फैन ने लिखा, "हां हर किसी को खुश रहने का अधिकार है, आप सभी को जीवन में प्यार और खुशियां मिले, शुभकामनाएं।" 

आलिया सिद्दीकी ने सरनेम पर -
इसी साल मार्च में आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की और अपने नाम के बारे में बताया था। ऑफिशियल मेरा नाम मिसेज आलिया सिद्दीकी से मिस अंजना किशोर पांडे हो गया है।" 

वैवाहिक विवाद -
नवाजुद्दीन और आलिया पिछले कुछ समय से वैवाहिक विवाद में उलझे हुए थे। वे दो बच्चों के माता-पिता हैं। आलिया ने अभिनेता पर अपने बच्चों को छोड़ने का आरोप लगाया था। नवाजुद्दीन ने दावा किया था कि आलिया बच्चों को बिना बताए दुबई से भारत ले आई थी और इससे उनकी पढ़ाई प्रभावित हो रही थी क्योंकि वे स्कूल नहीं जा रहे थे।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा की बहू डिंपल ने बताई शाह परिवार की हकीकत, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

IMDb: 'मिर्जापुर' से लेकर 'द फैमिली मैन' ने मारी बाजी, भारतीय पॉपुलर वेब सीरीज की लिस्ट जारी

Ekta Kapoor को क्यों कहा जाता है 'टेलीविजन क्वीन'

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement