Friday, April 19, 2024
Advertisement

GHKKPM: सई की दूसरी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद करेगा ये शख्स, विराट का होगा बुरा हाल

'गुम है किसी के प्यार में' आज के एपिसोड में होगा नया तमाशा देख छूट जाएगा पसीना। विराट के जाने से टूटेगा सई का दूसरा परिवार सत्या और सई के बीच होगी इस बात को लेकर जबरदस्त बहस!

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 07, 2023 13:56 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7 june 2023 - India TV Hindi
Image Source : DESGIN PHOTO Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

आज के एपिसोड की शुरूआत सई और सत्या के एक मंदिर में पूजा करने से होती है। सत्या कहता है कि वह जानता है कि गिरिजा की मृत्यु के बाद वह नागपुर क्यों चला गया। सई, अश्विनी के शब्दों को याद करती है कि विराट अभी भी उससे प्यार करता है और उसके बिना नहीं रह सकता। सई कहती है कि वह नहीं जानती कि यह कैसे हुआ, उसने अकेले सवी को जन्म दिया। उसी मंदिर में अश्विनी, सई को सत्या से शादी करने के लिए मजबूर करती है और सोचती है कि उसने पाखी की रक्षा के बदले में एक ये पाप किया है। सत्या, सई को प्रपोज करने की कोशिश करता है पर उसी वक्त अश्विनी से फोन करती है। सत्या सोचता है कि उसे सई को इस तरह प्रपोज नहीं करना चाहिए।

अश्विनी, विराट के लिए करेगी जाप -

अश्विनी कहती है कि वह विराट के लिए महा मृत्युंजय जाप कराएगी क्योंकि उसे लगता है कि उसके साथ कुछ गलत होगा। वह सई से जाप के लिए अपने साथ बैठने का अनुरोध करती है और सत्या की अनुमति मांगती है। सई जाप खत्म करती है और अश्विनी से कहती है कि वह सवी को स्कूल लेने जाने वाली है। अश्विनी ने सई से विराट और पाखी के रिश्ते की रक्षा के लिए दूसरी शादी के लिए मजबूर करने के लिए माफी मांगी। वह कहती है कि विराट और विनू को सई की जरूरत है और सई से पूछती है कि क्या वह अपना जीवन सत्य या विराट के साथ बिताना चाहती है। सई कहती है कि इस सवाल के लिए बहुत देर हो चुकी है और समय को उलटा नहीं जा सकता है।

अश्विनी ने सई से मांगी माफी -
अश्विनी रोती है और कहती है कि उसने सभी को विश्वास दिलाया था कि अगर सई उससे अलग हो जाती है तो विराट की जान बच जाएगी, लेकिन उसने खुद उन्हें अलग कर लिया। सई पूछती है कि वह इस सब के बारे में क्यों बात कर रही है। अश्विनी कहती है कि उसे डर है कि विराट अपनी जान जोखिम में न डाल दे क्योंकि वह किसी खतरनाक मिशन की तलाश कर रहा है, वह अपने बेटे को परेशानी में नहीं देख सकती। सई उसे शांत होने के लिए कहती है क्योंकि यह उसकी गलती नहीं है। सई दुविधा में मंदिर के बाहर चली जाती है।

सई को विराट के लिए हुआ दुख -
एक भिखारी महिला उससे मदद मांगती है। सई कहती है कि सबके बीच रहकर भी वह अकेला महसूस करती है, वह नहीं जानती कि जिंदगी उसे और विराट को धोखा क्यों दे रही है और उन्हें ऐसी स्थिति में क्यों ले आई है जहां लौटने का कोई रास्ता नहीं है। सई पूछती है कि क्या उसे अपने एक्स पति के पास लौट जाना चाहिए। अश्विनी की बात सही थी कि उसने कभी अपने बारे में नहीं सोचा और सबके बारे में ही सोचा फिर सभी खुश क्यों नहीं हैं। उसका जीवन एक पहेली बन गई है। उसे उम्मीद है कि अगर उसने सही या गलत के बारे में सोचना बंद कर दिया होता और अपने प्यार को चुना होता। 

सई ने विराट को लगाया गले -
सत्या, सवि और विनू को स्कूल से लाता है और उनके लिए खाना बनाने जाता है। वह सोचता है कि सई को इतनी देर क्यों हुई। सवि और विनू ने उसे गले लगा लिया। सावी कहती है कि सत्या उनके लिए खाना बना रहा है। सई, विनू से पूछती है कि क्या उसके बाबा ने आज उसे नहीं उठाया। सई-विराट से मिलने के लिए दौड़ती है और गले लगा लेती है।

ये भी पढ़ें-

Adipurush: फिल्म 'आदिपुरुष' के निर्माताओं का बड़ा ऐलान, सुनकर झूम उठेंगे राम भक्त

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने 'सरनेम कब बदल रही हो?' पर ऐसे किया रिएक्ट, जवाब ने किया हैरान

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा की बहू डिंपल ने बताई शाह परिवार की हकीकत, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement