Friday, April 26, 2024
Advertisement

Avatar: The Way of Water ओटीटी पर रिलीज होते ही छाई 'अवतार 2', सास बहू और फ्लेमिंगो को दे रही है कड़ी टक्कर

'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही धूम मचा दी है। 'अवतार 2' 7 जून, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी और इंग्लिश के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज हुई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 08, 2023 8:59 IST
Avatar 2 is giving tough competition to Saas Bahu and Flamingo and Aarya- India TV Hindi
Image Source : DESGIN PHOTO Avatar The Way of Water

'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' 7 जून, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी और इंग्लिश के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज कर दी गई है। फिल्म 'अवतार 2' एक ऐसी फिल्म जो रिलीज के पहले से ही भारत में चर्चा में रही है और यहां तक की रिलीज के बाद भी फिल्म Avatar: The Way of Water ने काफी सुर्खियां बटोरी है। अब फिल्म ​Avatar 2 एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई है। जो लोग फिल्म 'अवतार 2' सिनेमाघरों में नहीं देख पाए है उनके लिए खुशखबरी है। अब आप 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देख सकते हैं। Avatar 2 ने भारतीय बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ देश दुनिया में ताबड़तोड़ कमाई की है। थिएटर में घूम मचाने के बाद अब फिल्म ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी रिलीज होते ही धमाल कर दिया है। 

ओटीटी पर अवतार 2 का धमाल  -

इस फिल्म का लोगों ने 13 साल इंतजार किया है, जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' को जो लोगों सिनेमा हॉल में नहीं देख पाए है, वह ओटीटी पर देख सकते हैं। साल 2009 में आई जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार' ने पूरी दुनिया में धूम मचाई दी थी। अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' पूरे 13 साल बाद साइंस फिक्शन फिल्म 16 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जो बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचा चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता के बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर भी धूम मचा रही है। बता दें कि इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के पहले 'सास बहू और फ्लेमिंगो' और 'आर्य' का जलवा देखने को मिल रहा था पर जैसे ही Avatar: The Way of Water कल disney plus hotstar पर रिलीज हुई तो लोग  Saas Bahu and Flamingo और Aarya को भूल गए। हो सकता पहले दिन के बाद अब दूसरे दिन भी फिल्म कुछ और नया कमाल दिखा दे। 

फिल्म की खासियत -
बता दें कि जेम्स कैमरून की इस फिल्म में समुद्र के भीतर की दुनिया बहुत खूबसूरती से दिखाने की कोशिश की गई है। इस फिल्म का वीएफएक्स पर किया गया काम लोगों को बेहद पंसद आया है, इस बार पहले पार्ट से भी बेहतरीन वीएफएक्स देखने को मिला है। इसी के साथ ये बात भी साफ हो गई है कि इंडियन्स दर्शकों मूवी के डिजिटल शो के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। फिल्म ने पूरे 2.28 बिलियन जबरदस्त कारोबार कर पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है। 

ये भी पढ़ें-

शीजान खान ने इस शख्स के साथ शेयर की फोटो, पोस्ट देख फैंस को आई तुनिषा शर्मा की याद!

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर हो रहे बवाल के बीच, इस खास शख्स के साथ घूमने निकली बबीता जी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai कायरव और मुस्कान की शादी में एक होंगे अक्षरा-अभिमन्यु, अभिनव की होगी मौत!

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement