Friday, April 26, 2024
Advertisement

Pankaj Tripathi ने की CM योगी आदित्यनाथ से खास मुलाकात, 'मैं अटल हूं' की शूटिंग को लेकर हुई चर्चा

पंकज त्रिपाठी और 'मैं अटल हूं' की टीम ने लखनऊ में यूपी के CM Yogi Adityanath से मुलाकात की। टीम यूपी में फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 09, 2023 7:11 IST
pankaj tripathi meet cm yogi adityanath- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Pankaj Tripathi Meet Cm Yogi Adityanath

Pankaj Tripathi Meet Cm Yogi Adityanath: भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी पर जब से फिल्म अनाउंस हुई है तब से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म 'मैं अटल हूं' के मोशन पोस्टर के रिलीज होने के बाद से ही अटल बिहारी वाजपेयी के गेटअप में नजर आ रहे पंकज त्रिपाठी के लुक की लोग बहुत तारीफ कर रहे हैं। एक्टर पंकज त्रिपाठी और 'मैं अटल हूं' के निर्माता हाल ही में लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले। फिल्म की टीम फिलहाल शहर में फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रही है। CM Yogi Adityanath ने पंकज, निर्माता विनोद भानुशाली और निर्देशक रवि जाधव के साथ अपनी मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। 

पंकज त्रिपाठी और टीम -

फोटो शेयर करते हुए योगी आदित्यनाथ ने इंस्टाग्राम पर हिंदी में लिखा, "आज लखनऊ में प्रसिद्ध अभिनेता श्री पंकज त्रिपाठी जी, फिल्म निर्माता श्री विनोद भानुशाली जी और फिल्म निर्देशक श्री रवी जाधव जी से शिष्टाचार भेंट हुई।" फोटो को सीएम कार्यालय में क्लिक किया गया है। फोटो में पंकज त्रिपाठी फिल्म के लिए नए लुक में नजर आए। इस फोटो के पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर फिल्म Main Atal Hoon और Pankaj Tripathi लाइमलाइट में आ गए है। बैठक के दौरान, 'मैं अटल हूं' की टीम ने अटल बिहारी वाजपेयीकी बायोपिक और राज्य की राजधानी शहर में उनकी शूटिंग योजनाओं पर चर्चा की। टीम शहर में फिल्म की शूटिंग के लिए 16 दिन बिताएंगी। रवि जाधव द्वारा निर्देशित, 'मैं अटल हूं' में पंकज त्रिपाठी भारत के दिवंगत पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयीका रोल निभा रहे हैं। पंकज त्रिपाठी ने कुछ दिन पहले ही यह जानकारी एक पोस्ट के कैप्शन से दी थी, ''अटल जी और लखनऊ का बड़ा मशहूर है किस्सा, अब बनेगा उनके जीवनी का हिस्सा।''

पंकज त्रिपाठी का वर्कफ्रंट -
पंकज त्रिपाठी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह एक बार फिर से मिर्जापुर के तीसरे भाग में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा पंकज मोस्ट अवेटेड फिल्म का ये सीक्वल 'ओह माय गॉड 2' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल प्ले करते दिखेगें। पंकज त्रिपाठी ने 'मिर्जापुर' और 'क्रिमिनल जस्टिस' वेब सीरीज में भी उन्होंने दमदार काम किया है। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट को रोकने के लिए सत्या को मक्खी की तरह जिंदगी से निकाल फेंकेगी सई!

Yeh Rishta Kya Khelata Hai में अबीर को सच्चाई बताएगी मंजरी, आरोही की जिंदगी में लगेगा ग्रहण

नसीरुद्दीन शाह के 'अवॉर्ड' वाले बयान पर Manoj Bajpayee ने कहा- मेरी औकात नहीं की...

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement