Hindi News Entertainment Movie Review 'गुड लक जेरी'

Movie Review: जानिए कैसी है जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जेरी'

'गुड लक जेरी' में जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं। यह तमिल फिल्म कालामावु कोकिला का रीमेक है, जो एक डार्क कॉमेडी फिल्म है। 'गुड लक जेरी' का निर्माण आनंद एल राय ने किया है, यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जा रही है।

Joyeeta Mitra Suvarna 29 Jul 2022, 17:22:17 IST
मूवी रिव्यू:: 'गुड लक जेरी'
Critics Rating: 2.5 / 5
पर्दे पर: 29 July 2022
कलाकार:
डायरेक्टर: Sidharth Sengupta
शैली: comedy
संगीत: Aman Pant

Movie Review Good Luck Jerry: 'गुड लक जेरी' ऑफिशियल रीमेक है नयनतारा की तमिल फिल्म कोलमावू कोकिला की। जो एक मासूम लड़की की कहानी कहता है, जो अपनी मजबूरी के तहत एक भयानक भयानक दलदल में फंस जाती है फिर क्या होता है?

जेरी (जाह्नवी कपूर) बिहार की लड़की है जो पंजाब में छोटे-मोटे काम कर अपना और अपने परिवार का पेट पालती है। जरी का मसाज पार्लर में काम करना जेरी के मम्मी और बहन चेरी को बिल्कुल पसंद नहीं आता मगर हालात के आगे सभी घुटने टेकते हैं... जेरी को अचानक पता चलता है की उसकी माँ को कैंसर है। मां के ऑपरेशन के लिए बड़ी रकम का इंतजाम करना अब यदि की जिम्मेदारी बन जाती है। वह गलती से एक ऐसी स्थिति में पड़ जाती है, जहां उसे ड्रग्स सप्लाई करने का काम करने पर मजबूर होना पड़ता है मगर बाद में चलकर उसके और उसके परिवार को मुसीबत का सामना करना होता है। फिर क्या होता है... क्या जेरी इस मुसीबत से बाहर निकल पाती है या फिर उसकी मुश्किलें और बढ़ जाती है? ये आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।

एक्टिंग

यह जितनी मासूम दिखती है उतनी है नहीं... जान्हवी कपूर इस जुमले पर खरी उतरीं...जेरी के रूप में जान्हवी कपूर ने बेहतरीन अभिनय किया है। एक्टर के तौर पर दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के लिए उनका काम बोलता है। कहीं सहमी तो कहीं चालाकी और कहीं कॉमेडी का तड़का लगाती हुई जान्हवी जैसे फिल्म को पूरी तरह से जीती हुई नजर आईं। दीपक डोबरियाल एक मंझे हुए कलाकार हैं और हर एक फिल्म में लोग उन्हें प्यार देते हैं। गुड लक जेरी मैं भी उनका एक अलग रूप देखने को मिलेगा और आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

अन्य कलाकारों में मीता वशिष्ठ, साहिल मेहता, नीरज सूद, जसवंत सिंह दलाल और सुशांत सिंह ने भी अच्छा काम किया है।

फिल्म का निर्देशन किया है सिद्धार्थ सेन ने जिनकी हिंदी विषय पहली फिल्म है। सिद्धार्थ ने अपनी शुरुआत ओय लकी लकी ओय के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर शुरुआत की थी। फिल्म रीमेक होने के बावजूद सिद्धांत ने उसे बहुत खूबसूरत तरीके से एक नए अंदाज में पेश किया है।

Vikrant Rona Box Office Collection Day 1: किच्चा सुदीप की फिल्म ने की दमदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

गुड लक जेरी के निर्माता हैं आनंद एल राय जिन्होंने हमेशा हमें अलग तरह का सिनेमा परोसा है।

Ek Villain Returns Twitter review: विलेन को मिला लोगों का प्यार या नफरत? यहां जानिए कैसी है फिल्म