Friday, April 26, 2024
Advertisement

Vikrant Rona Box Office Collection Day 1: किच्चा सुदीप की फिल्म ने की दमदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए 35 करोड़

Vikrant Rona Box Office Collection Day 1: किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeepa) स्टारर 'विक्रांत रोणा' एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म है। शुक्रवार को ओपनिंग डे पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कलेक्शन के साथ खाता खोला है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Updated on: July 29, 2022 16:43 IST
Vikrant Rona Box Office Collection Day 1- India TV Hindi
Image Source : PR Vikrant Rona Box Office Collection Day 1

Highlights

  • जानिए कैसी रही 'विक्रांत रोणा' की ओपनिंग
  • फिल्म की कमाई कई रिकॉर्ड्स तोड़ने को है तैयार

Vikrant Rona Box Office Collection Day 1: साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के स्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeepa) की फिल्म 'विक्रांत रोणा' (Vikrant Rona) बीते दिन सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर के क्रिटिक्स तक फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म ने अपनी पहले दिन की कमाई से लोगों को दंग कर दिया है। 

35 करोड़ की दमदार ओपनिंग 

फिल्म 'विक्रांत रोणा' (Vikrant Rona) ने बेहतरीन तरीके से बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला है। कहा जा रहा है कि फिल्म कई कन्नड़ और ऑल इंडिया रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। फिल्म ने पहले दिन 35 करोड़ की दमदार ओपनिंग की है।

Vikrant Rona Box Office Collection Day 1

Image Source : TWITTER_VIKRANTRONA
Vikrant Rona Box Office Collection Day 1

Vikrant Rona Movie Review: सस्पेंस... सस्पेंस... और सस्पेंस के बीच फंस गई 'विक्रांत रोणा', दिखा किच्चा सुदीप का स्वैग

भारतीय फिल्मों से कुछ अलग 

'विक्रांत रोणा' (Vikrant Rona) की कहानी की बात करें तो यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी और क्लाईमैक्स की जमकर तारीफ हो रही है। कहा जा रहा है कि यह भारत में अपनी तरह की एक साहसिक फिल्म है। यहां किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeepa) एक ऐसे पुलिस अफसर के किरदार में हैं, जो अपनी जान हथेली पर लेकर चलता है। 

Ek Villain Returns Twitter review: विलेन को मिला लोगों का प्यार या नफरत? यहां जानिए कैसी है फिल्म

55 देश और 14 भाषाओं में रिलीज

किच्चा सुदीप स्टारर इस फिल्म को 55 देशों में 14 भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म के ग्रॉफिक्स जबरदस्त हैं इसलिए फिल्म को 3-डी में रिलीज किया गया है। फिल्म नॉर्थ इंडिया में सलमान खान फिल्म्स, ज़ी स्टूडियोज और किच्चा क्रिएशंस द्वारा प्रस्तुत की गई है। यह जैक मंजूनाथ द्वारा अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत निर्मित है, फिल्म को नॉर्थ इंडिया में पीवीआर पिक्चर्स द्वारा डिस्ट्रिब्यूट किया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement