A
Hindi News मनोरंजन संगीत आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म 'मलंग' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म 'मलंग' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़

मलंग का टाइटल सॉन्ग रिलीज हो गया है। गाने में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की शानदार केमिस्ट्री दिख रही है।

<p>आदित्य रॉय कपूर और...- India TV Hindi आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की फिल्म 'मलंग' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़

मुंबई: दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म "मलंग" का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है। इस गाने में दिशा और आदित्य की केमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है। गाने में दिशा का फ्रेश और दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। इस गाने को वेद शर्मा ने गाया है, गाने को लिखा है कुणाल वर्मा और हर्ष लिम्बाचिया ने। दिशा और आदित्य का निराला अवतार, सिज़लिंग केमिस्ट्री और पैशन इसे गाने की खूबसूरती को बढ़ा रहा है। मलंग के निर्माताओं ने इस ट्रैक को एक सूफी टच दिया है, जो इसे एक अलग स्तर पर ले जाता है।

सोनम कपूर शेयर किया Uber लंदन संग अपना डरावना अनुभव- 'मैं बुरी तरह हिल गई'

फिल्म के अन्य गाने दर्शकों के बीच धूम मचा रहे है और प्रशंसकों पर मलंग का खुमार सर चढ़ कर बोल रहा है। फ़िल्म के गाने निश्चित रूप से इस साल की पार्टियों में अपनी जगह बनाने लिए तैयार हैं। 

'मलंग' में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फ़िल्म के पोस्टर और ट्रेलर को पहले से ही दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है। "मलंग" 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसे मॉरीशस, गोवा और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है। फिल्म मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। यह फिल्म टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है।  

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Related Video