A
Hindi News मनोरंजन संगीत सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' का नया गाना 'कोई तो आएगा' हुआ रिलीज

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' का नया गाना 'कोई तो आएगा' हुआ रिलीज

इस सॉन्ग के जरिये सलमान खान के कैरेक्टर को एक्शन मोड में दिखाया गया है।

antim new song koi to aayega song salman khan aayush sharma watch - India TV Hindi Image Source : YOUTUBE सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' का नया गाना 'कोई तो आएगा' हुआ रिलीज 

Highlights

  • 'अंतिम' का नया गाना कोई तो आएगा' हुआ रिलीज
  • एक्शन मोड में नज़र आ रहे हैं सलमान

सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का अगला गाना 'कोई तो आएगा' रिलीज हो गया है। ये सुपरस्टार पर फिल्माया गया एक एक्शन मोंटाज नंबर है, जिसमें सलमान रॉ फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। गाने का संगीत केजीएफ फेम रवि बसरूर ने दिया है और इसके बोल रवि बसरूर और शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। बैकग्राउंड वोकल्स रवि बसरूर और उनकी टीम द्वारा दिये गए हैं। 

निर्माताओं ने अब तक फिल्म से सलमान खान के किरदार और व्यक्तित्व से जुड़ी थोड़ी-थोड़ी झलकियां पेश की हैं और इस सॉन्ग के जरिये सलमान खान के कैरेक्टर को एक्शन मोड में दिखाया गया है। वीडियो में हाई स्पिरिट म्यूजिक का एक पीस है, जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं। 

सलमान खान-आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' का दमदार ट्रेलर, टीज़र और शानदार Songs, यहां देखिए सब

वीडियो में सलमान खान को डिस्टिंक्टिव एक्शन अवतार में दिखाया गया है, जहां फैंस उन्हें रॉ हैंड टू हैंड एक्शन करते हुए देख सकते हैं, जिसका म्यूजिक इस सीन के लिए बिल्कुल परफ़ेक्ट है। 

फिल्म की घोषणा के बाद से ही सलमान खान के प्रशंसकों को रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। अब तक 'अंतिम' में सलमान का एक बिल्कुल अलग अवतार देखने मिल रहा है, जो एक शांत दिमाग वाला सिख पुलिस वाला है, जो अपना आपा नहीं खोता है, लेकिन चीजों को एक अलग तरीके से संभालता है, जो कि उनके अन्य कैरेक्टर्स के अतीत में भी रहा है। 

'अंतिम' के साथ दो साल के लंबे इंतजार के बाद सलमान खान सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म 26 नवंबर को रिलीज हो रही है। 

सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।