A
Hindi News मनोरंजन संगीत कोरोना वायरस: अनु मलिक ने सामाजिक दूरी बनाए रखने की दी सलाह, लॉकडाउन में कर रहे हैं ये काम

कोरोना वायरस: अनु मलिक ने सामाजिक दूरी बनाए रखने की दी सलाह, लॉकडाउन में कर रहे हैं ये काम

देश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस वजह से पूरे देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है।

anu malik india tv- India TV Hindi अनु मलिक ने इंडिया टीवी के जरिए दर्शकों को दी घर पर रहने की सलाह

कोरोना वायरस ने लगभग पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। भारत में भी ये अपने पैर पसार रहा है। इसे रोकने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में सिंगर और कंपोजर अनु मलिक ने इंडिया टीवी के जरिए लोगों से घरों में रहने की अपील की है। साथ ही इस संकट की घड़ी में काम कर रहे लोगों की सराहना भी की है। 

टीवी पर एंकर मीनाक्षी जोशी से बात करते हुए अनु मलिक ने लॉकडाउन के दौरान निरंतर काम में लगे डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों और मीडिया कर्मियों की तारीफ करते हुए कहा कि इनको सलाम करना चाहिए। अनु मलिक ने अपने सुपरहिट गाने 'रुक रुक रुक' को मॉडिफाई करते हुए नया गाना बनाया औऱ जनता से अपील की कि घरों में ही रुकें। 

अनु मलिक ने आगे कहा, सामाजिक दूरी बनाए रखना और घरों में कैद रहना बहुत मुश्किल होता है, लेकिन इस समय ये करना पड़ेगा। घर पर रहकर ही इस वायरस को खत्म कर सकते हैं। उन्होंने काम कर रहे लोगों का हौसला बढ़ाने के लिए एक नया गाना भी गुनगुनाया, जिसके बोल.. 'यारो तुम सब हमारी जान हो, तुमसे प्यारा कोई भी नहीं.. ये मान लो।'

इसके अलावा अनु मलिक ने बताया कि लॉकडाउन में हम लोगों ने घर के काम बांट लिए हैं। मैं झाड़ू भी मार रहा हूं, बिस्तर भी ठीक कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि सारी जिंदगी पत्नी ने हमारे लिए काम किया है..अब मौका मिला है कि हम उनकी सेवा करें। उन्होंने कहा कि पहले सब नार्मल था और अब न्यू नार्मल है। मैं घर में बैठकर गाने भी बना रहा हूं औऱ बाकी काम में भी हाथ बंटा रहा हूं। 

अनु मलिक ने देशवासियों को सलाह देते हुए कहा कि हम सब घर पर हैं। सामाजिक दूरी बनाना बहुत जरूरी है। हाथ धोते रहिए, ये जरूरी है। लेकिन इसके साथ एक औऱ चीज बेहद जरूरी है कि हमारे लिए जो काम करते हैं, हमारे ड्राइवर, मेड इत्यादि, उनका हौंसला बढ़ाना बहुत जरूरी है।