A
Hindi News मनोरंजन संगीत 'बाग़ी 3' का वेडिंग सॉन्ग 'भंकस' हुआ रिलीज, श्रद्धा कपूर-टाइगर श्रॉफ के किलर्स डांस मूव्स

'बाग़ी 3' का वेडिंग सॉन्ग 'भंकस' हुआ रिलीज, श्रद्धा कपूर-टाइगर श्रॉफ के किलर्स डांस मूव्स

श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ पर फिल्माय वेडिंग सॉन्ग 'भंकस' रिलीज हो गया। गाने में हो रही है रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे की शादी।

बाग़ी 3, वेडिंग सॉन्ग, भंकस, श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ- India TV Hindi 'बाग़ी 3' का वेडिंग सॉन्ग 'भंकस' हुआ रिलीज

बाग़ी 3 का 'भंकस' गाना रिलीज: बॉलीवुड फिल्म 'बाग़ी 3' का गाना 'भंकस' रिलीज हो गया है। गाने में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के किलर्स डांस मूव्स देखने को मिल रहे हैं। यह बप्पी लहरी के मशहूर गाने 'भंकस' का रीमेक वर्जन है। ओरिजनल गाने में जितेंद्र और श्रीदेवी नजर आए थे। इस गाने को हर बार की तरह रिक्रिएट किया है तनिष्क बागची ने। गाने को बप्पी लहरी, देव नेगी और जोएता गांधी ने आवाज दी है। 

टाइगर श्रॉफ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गाना शेयर किया है। गाने का वीडियो शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा है-जब रोनी और सिया के मूव्स पर होंगे सब वारी, तब बजेगा ढोल और नाचेगी दुनिया सारी। भंकस सॉन्ग आउट।

'बाग़ी 3' टाइगर श्रॉफ की हिट फ्रेंचाइजी है, इस बार फिल्म में श्रद्धा कपूर लीड एक्ट्रेस के रोल में हैं। इससे पहले 'बाग़ी 2' में दिशा पाटनी ने लीड रोल निभाया था, वहीं 'बाग़ी' में श्रद्धा कपूर लीड रोल में थीं। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है। 'बाग़ी 3' बड़े पर्दे पर 6 मार्च को रिलीज होगी। देखिए गाना- 

'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर जादू चलाने के लिए तैयार हैं सोनू सूद

शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' ट्रेलर रिलीज

डब्बू रत्नानी कैलेंडर में कियारा का लुक देखकर ट्विटर यूजर्स इमैजिन कर रहे कबीर सिंह का रिएक्शन

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर-

Related Video